Lok Sabha 2024 को लेकर हमीरपुर संसदीय क्षेत्र कांग्रेस ऑब्जर्वर कुलदीप कुमार ने की बैठक
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2098713

Lok Sabha 2024 को लेकर हमीरपुर संसदीय क्षेत्र कांग्रेस ऑब्जर्वर कुलदीप कुमार ने की बैठक

Himachal Pradesh News: हमीरपुर संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस ऑब्जर्वर कुलदीप कुमार ने लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर एक बैठक की. उन्होंने कहा कि माइक्रो लेवल तक कमेटियों का गठन होगा. साथ ही कहा कि चुनाव के प्रत्याशियों की घोषणा मार्च माह से पहले होने की उम्मीद है.

Lok Sabha 2024 को लेकर हमीरपुर संसदीय क्षेत्र कांग्रेस ऑब्जर्वर कुलदीप कुमार ने की बैठक

अरविंदर सिंह/हमीरपुर: आगामी लोकसभा चुनावों की तैयारी के मद्देनजर कांग्रेस पार्टी ने कमर कसना शुरू कर दी है. हमीरपुर में कांग्रेस राष्ट्रीय नेतृत्व द्वारा नियुक्त किए गए संसदीय क्षेत्र के ऑब्जर्वर कुलदीप कुमार ने कांग्रेस जिला अध्यक्ष कुलदीप पठानिया सहित ब्लॉक अध्यक्ष और फ्रंटल ऑर्गेनाइजेशन के प्रधानों के साथ बैठक की. इस दौरान चुनावों के लिए विभिन्न कमेटी बनाने पर विस्तृत चर्चा की. कुलदीप कुमार ने कहा कि पार्टी देश में बढ़ते सांप्रदायिक तत्वों को हराने के लिए पूरी ताकत के साथ चुनावी मैदान में उतरेगी. उन्होंने कहा कि पार्टी आलाकमान से फरवरी और मार्च माह में संसदीय क्षेत्र के प्रत्याशी घोषित करने की बात भी की जाएगी. 

बैठक के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए पूर्व कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष व हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के ऑब्जर्वर कुलदीप कुमार ने कहा कि लोकसभा चुनावों की तैयारी के लिए आज हमीरपुर जिला के पदाधिकारियों के साथ विस्तृत चर्चा की गई. उन्होंने बताया कि पार्टी माइक्रो लेवल तक अपनी कमेटियां गठित करने जा रही है. संसदीय क्षेत्र के सभी जिला मुख्यालयों में चुनावों के लिए वॉररूम भी बनाया जाएगा. 

ये भी पढ़ें- Satluj River में गिरी इनोवा कार हादसे में लापदा शख्स को ढूढ़ने वाले को मिलेगा इनाम

कुलदीप कुमार ने कहा कि कांग्रेस पार्टी इन चुनावों में देश में बढ़ रही सांप्रदायिक ताकतों को हराने का काम करेगी. साथ ही आम जनता के हितों की रक्षा के लिए काम करेगी. उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय नेतृत्व द्वारा हर संसदीय क्षेत्र के लिए ऑब्जर्वरों की नियुक्ति कर दी गई है. आज की बैठक में लिए गए निर्णयों को उनके समक्ष भी रखा जाएगा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा निकाली जा रही 'न्याय यात्रा' का उद्देश्य देश में आपसी सौहार्द बढ़ाना और सांप्रदायिक तत्वों को हराना है. इस क्रम में प्रदेश की कांग्रेस सरकार भी कार्य करेगी. 

ये भी पढ़ें- विक्रमादित्य सिंह ने शहरी विकास विभाग की जिम्मेदारी संभालने के बाद की बैठक

वहीं, कांग्रेस पार्टी के लोकसभा प्रत्याशी की घोषणा के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय नेतृत्व को हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के संभावित उम्मीदवारों की सूची तैयार कर भी भेजी जाएगी और प्रदेश के चारों सीटों पर मजबूत उम्मीदवार उतारा जाएगा. उन्होंने बताया कि हाल ही हुई बैठक में फरवरी या मार्च महीने तक प्रत्याशी के नाम की घोषणा करने पर बात की गई. 

WATCH LIVE TV

Trending news