Haryanavi Dance Video: हरियाणवी डांसर प्रांजल दहिया ने इशारों से फैंस को किया घायल, वीडियो वायरल
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1308575

Haryanavi Dance Video: हरियाणवी डांसर प्रांजल दहिया ने इशारों से फैंस को किया घायल, वीडियो वायरल

Haryanavi Dance Video: प्रांजल दहिया के सिर्फ पंजाब और हरियाणा में नहीं बल्कि पूरे देश में चाहने वाले हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने एक डांस वीडियो शेयर किया है. जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. 

Haryanavi Dance Video: हरियाणवी डांसर प्रांजल दहिया ने इशारों से फैंस को किया घायल, वीडियो वायरल

Haryanavi Dance Video: काफी कम समय में किसी का काफी लोकप्रिय हो जाना किसी बड़े मेडल से कम नहीं है. इसी में एक नाम प्रांजल दहिया (Pranjal Dahiya) का भी है. प्रांजल दहिया ने 2 साल के अंदर लोगों के दिलों में काफी ज्यादा जगह बना ली है. उनके फैंस उनके सभी फोटो और वीडियो को पसंद करते हैं. 

हरियाणा की देसी गर्ल और काफी बेहतरीन डांसर प्रांजल दहिया ने हाल ही में एक डांस वीडियो शेयर किया है. जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो प्रांजल दहिया तू अपना ख्याल रखा कर गाने डांस करते हुए दिख रही हैं. जिसे लोग पसंद कर रहे है. साथ ही वीडियो पर फैंस जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं. 

Bank holiday 2022 Krishna Janmashtami: जन्माष्टमी पर लगातार 4 दिन बंद रहेंगे बैंक, बाहर जाने से पहले चेक कर लें लिस्ट

प्रांजल दहिया हमेशा ही अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर कई सारे फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. ऐसे में यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. बता दें, अब तक इस वीडियो को एक लाख से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं, तो वहीं 900 से अधिक लोगों ने वीडियो पर कमेंट किया है. 

Happy Janmashtami 2022 Wishes: जन्माष्टमी पर अपने दोस्तों और परिवार को भेजें ये शानदार मैसेज, लगाए WhatsApp स्टेटस

आपको बता दें, प्रांजल दहिया के सिर्फ पंजाब और हरियाणा में नहीं बल्कि पूरे देश में चाहने वाले हैं. फैंस अब उनके नए गाने का इंतजार कर रहे हैं. जैसे ही प्रांजल दहिया का कोई भी गाना रिलीज होता है वैसे ही तेजी से वायरल होने लगता है. प्रांजल दहिया हरियाणवी गानों के साथ-साथ पंजाबी गानों में भी नजर आती हैं. जिसकी वह लाखों में फीस लेती हैं. 

Watch Live

Trending news