Amritpal Singh News: अमृतपाल के वकील पेश नहीं कर पाए हिरासत की सबूत, तो HC ने लगाई फटकार
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1649679

Amritpal Singh News: अमृतपाल के वकील पेश नहीं कर पाए हिरासत की सबूत, तो HC ने लगाई फटकार

 अमृतपाल को पंजाब पुलिस ने अवैध हिरासत में कहां पर रखा है.

Amritpal Singh News: अमृतपाल के वकील पेश नहीं कर पाए हिरासत की सबूत, तो HC ने  लगाई फटकार

Amritpal Singh News: अमृतपाल को पंजाब पुलिस ने अवैध हिरासत में कहां पर रखा है. इस बारे में बार-बार हाई कोर्ट से जानकारी मांगने के बावजूद भी याची के वकील के इस संबंध में जवाब देने में नाकाम रहने पर पंजाब एवं हरियाणा हाई कोर्ट ने अमृतपाल के वकील को जमकर फटकार लगाई. 

CSK VS RR LIVE Streaming: जानें फ्री में कब, कहां और कैसे देखें चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स का लाइव मैच

अमृतपाल को पंजाब पुलिस ने अवैध हिरासत में रखा है. यह आरोप लगाते हुए वारिस पंजाब दे संगठन की ओर से हाई कोर्ट में याचिका दाखिल करते हुए उसे कोर्ट में पेश करने की मांग की गई थी.  पंजाब सरकार अमृतपाल के हिरासत में होने कि आरोप को सिरे से नकार चुकी है. पिछली सुनवाई पर हाई कोर्ट ने याचिकाकर्ता को कहा था कि वह बताएं कि अमृतपाल को अवैध हिरासत में कहां पर रखा गया है. 

वहीं, बुधवार को जब मामला सुनवाई के लिए पहुंचा तो अमृतपाल के वकील ने बताया कि वह अपना पक्ष दाखिल कर चुके हैं. वहीं,  सरकार की ओर से कहा गया कि उन्हें याचिकाकर्ता की ओर से कोई जवाब नहीं मिला. इस पर याची के वकील ने कहा कि वह अपने उत्तर के प्रति भारत सरकार को सौंप चुके हैं.  इस पर याची को फटकार लगाते हुए कहा कि इस मामले में मुख्य प्रतिवादी पंजाब सरकार है और उनको ही जवाब नहीं दिया गया.  इस पर याची पक्ष ने कहा कि उन्हें इसके लिए कुछ मोहलत दी जाए, जिस पर हाईकोर्ट ने सुनवाई 24 अप्रैल तक स्थगित कर दी. 

CSK VS RR Dream 11 Prediction: तीसरी जीत के लिए चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स तैयार, जानें प्लेंइन XI-पिच रिपोर्ट
 
आपको बता दें, 'वारिस पंजाब दे' संगठन की ओर से पंजाब एवं हरियाणा उच्च न्यायालय में याचिका दाखिल की गई थी. याचिका में कहा गया था कि पंजाब पुलिस ने अमृतपाल को अवैध हिरासत में रखा है और उसे कोर्ट में पेश किया जाना चाहिए. 

Watch Live

Trending news