BJP का सांसद करेगा विकास, कांग्रेस का सांसद नहीं कर पाएगा कोई काम- डॉ. राजीव बिंदल
Advertisement

BJP का सांसद करेगा विकास, कांग्रेस का सांसद नहीं कर पाएगा कोई काम- डॉ. राजीव बिंदल

Himachal Pradesh News: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल ने शिमला जिला के जूरी में एक चुनावी जनसभा की. इस दौरान उन्होंने मंडी सीट से बीजेपी प्रत्याशी कंगना रनौत को वोट करने की जनता से अपील की. 

 

BJP का सांसद करेगा विकास, कांग्रेस का सांसद नहीं कर पाएगा कोई काम- डॉ. राजीव बिंदल

बिशेश्वर नेगी/रामपुर: हिमाचल भाजपा अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल ने जूरी में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि बीते दिन एक कांग्रेस के बड़े नेता ने कहा था मेंढक है, डडू है. उन्होंने कहा कि कांग्रेसियों को क्या हो गया है, विकास और विजन की बात करने की जगह ये अनाप-शनाप बातें कर रहे हैं. हिमाचल की जनता को विकास चाहिए, उन्हें मेंढक, डडू या काले नाग से क्या लेना-देना है.

डॉ. राजीव बिंदल ने कहा कि जनता को विकास और कल्याण चाहिए. प्रदेश की जनता बोलती है साडा हक एथे रख रख. हिमाचल कांग्रेस में आपसी लड़ाई चरम पर है. अब साजिश हो रही है कांग्रेस को पता है कि वे पार्लियामेंट नहीं जीत सकते. इससे प्रदेश में भी उन नेताओं की किरकिरी हो जाएगी और हिसाब किताब बराबर हो जाएगा, इसलिए कंगना को वोट देकर अपने वोट का सदुपयोग करें. 

ये भी पढे़ं- भाजपा प्रत्याशी डॉ. राजीव भारद्वाज ने सुलयाली से शुरू किया अपना चुनावी अभियान

बिंदल ने कहा कि इस क्षेत्र से बीजेपी का सांसद बनाकर इस इलाके की आवाज को मजबूती से उठाया जाएगा. अगर दूसरी पार्टी का सांसद बना तो यहां ठन-ठन गोपाल वाली स्थिति होगी. उसमें ना काम करने की क्षमता होगी ना ही वह काम कर पाएगा, इसलिए केंद्र में मंडी हल्के का प्रतिनिधि ऐसा होना चाहिए जो मोदी से आंख से आंख मिलाकर काम करा सके, इसलिए कोई बड़ी गलती मत करना कोई कितना भी बड़ा क्यों ना हो कितना भी रिश्ते से जुड़ा क्यों ना हो. इस बार 400 पार का नारा देते हुए भाजपा को वोट देना है और अपने मत का सदुपयोग करना. हिमाचल की कांग्रेस सरकार लोकतांत्रिक तरीके से भी और जनता की सेवा करने में विफल रही है. 

ये भी पढे़ं- Himachal में हमीरपुर संसदीय क्षेत्र से लोकसभा चुनाव के लिए किसके नाम पर लगेगी मुहर

इस दौरान हिम्कोफेड के पूर्व अध्यक्ष व रामपुर से पूर्व में रहे भाजपा प्रत्याशी कॉल नेगी ने कहा कि पिछले 10 साल के कांग्रेस के शासन काल और 10 साल के मोदी राज के कार्यकाल की तुलना करनी जरूरी है. यह देखना होगा कि कितना विकास तब और कितना विकास अब हुआ है. इस दौरान भाजपा शिमला जिला अध्यक्ष अरुण फाल्टा ने जनसभा को संबोधित कहा कि जिस तरह बागवानों को अभी सेब के फूलों की अहमियत है, उसी तरह कमल के फूल की भी अहमियत समझनी है. सेब के फूल ठीक हुए तो फसल भी अच्छी होगी. इस तरह कमल के फूल पर बटन दबाया तो आने वाला 5 साल विकास रूपी फसल अच्छा देगा.

WATCH LIVE TV

Trending news