Himachal Pradesh में फ्री सुविधाओं पर प्रदेश अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल ने CM सुक्खू से मांगा जवाब
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1929743

Himachal Pradesh में फ्री सुविधाओं पर प्रदेश अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल ने CM सुक्खू से मांगा जवाब

Himachal Pradesh News: हिमाचल प्रदेश अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार और मुख्यमंत्री सुखविंर सिंह सुक्खू पर निशाना साधते हुए उनसे उनके वायदों को पूरा ना होने पर जवाब मांगा है. 

 

सांकेतिक तस्वीर

समीक्षा कुमारी/शिमला: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू और उनकी सरकार को भाजपा को कोसने की आदत हो गई है. जब देखो मुख्यमंत्री और उनकी पूरी कैबिनेट केवल भाजपा को ही दोष देने में लगी रहती है. ये लोग हमेशा कहते रहते हैं 'भाजपा ने ये नहीं किया, भाजपा ने वो नहीं किया'.

उन्होंने कहा कि हम कांग्रेस पार्टी के नेताओं से यह पूछना चाहते हैं कि कांग्रेस सरकार का 10 महीने का कार्यकाल पूरा हो गया है. उन्होंने अभी तक क्या किया है. इसके साथ ही कहा कि कांग्रेस जनता को बताए कि उन्होंने जनता के लिए अभी तक क्या किया है. इसका एक व्हाइट पेपर जनता के सामने लाया जाए.

ये भी पढ़ें- Bilaspur AIIMS में जल्द निकलेंगी नर्स की भर्तियां, बढ़ाया जाएगा एम्स का दायरा

डॉ. राजीव बिंदल ने कहा कि सीएम सुक्खू की याददाश्त कमजोर हो गई है. वह भूल जाते हैं कि सत्ता में वह हैं, ना कि भारतीय जनता पार्टी. केवल झूठ बोलकर और भारतीय जनता पार्टी को कोस कर सीएम सुक्खू बच नहीं सकते हैं. 

उन्होंने कहा कि चुनाव के दौरान कांग्रेस ने जनता से कितने वायदे किए थे, अभी तक हिमाचल प्रदेश की जनता उनके वही वायदे पूरे होने का इंतजार कर रही है कि ये वायदे कब पूरे होंगे. हिमाचल प्रदेश में 22 लाख महिलाएं आज भी अपनी 1500 रुपये की गारंटी पूरी होने का इंतजार कर रही है. अगर आपने यह गारंटी पूरी करनी है तो आपको 4000 करोड़ रुपये का बकाया बहनों का चुकाना होगा. 

ये भी पढ़ें- NIT Hamirpur में छात्र की संदिग्ध मौत मामले में पुलिस ने 3 लोगों को किया गिरफ्तार

वहीं, उन्होंने कहा कि भाजपा ने डीजल को सस्ता करने का काम किया, लेकिन कांग्रेस ने उसे भी महंगा कर हिमाचल पर 1500 करोड़ रुपये का बोझ बढ़ा दिया. हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस की सरकार ने बेरोजगारी बढ़ाने का काम किया है. पहली कैबिनेट में एक लाख नौकरियां तो जनता भूल ही जाए, और तो और कांग्रेस ने अभी तक हिमाचल प्रदेश में 10000 लोगों को नौकरी से ही निकाल दिया है. उन्होंने कहा कि बिजली फ्री, गोबर खरीद, दूध खरीद जैसे वायदे कहां गायब हो गए, जनता यह जानना चाहती है. बिंदल ने कहा कि सीएम सुक्खू को इसका जवाब देना ही होगा. 

WATCH LIVE TV

Trending news