चंबा में जान जोखिम में डालकर स्कूल जा रहे बच्चे, कभी भी हो सकती है अनहोनी
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1445358

चंबा में जान जोखिम में डालकर स्कूल जा रहे बच्चे, कभी भी हो सकती है अनहोनी

हिमाचल के चंबा जिले की भरमौर विधानसभा क्षेत्र की गैर जनजातीय पंचायत छतराड़ी में कभी भी कोई बड़ा हादसा हो सकता है.  ऐसा हम नहीं, वहां की जनता बोल रही है.

चंबा में जान जोखिम में डालकर स्कूल जा रहे बच्चे, कभी भी हो सकती है अनहोनी

सोमी प्रकाश भुव्वेटा/चंबा: हिमाचल के चंबा जिले की भरमौर विधानसभा क्षेत्र की गैर जनजातीय पंचायत छतराड़ी में कभी भी कोई बड़ा हादसा हो सकता है.  ऐसा हम नहीं, वहां की जनता बोल रही है. यहां परोली माता मंदिर के पास गैहरा की ओर जाने वाले लिंक मार्ग पर अंदरोल में सड़क धंसने की वजह से लोगों को यह बात बोलनी पड़ रही है.  

Himachal Earthquake latest Update: हिमाचल के मंडी में महसूस किए गए भूकंप के झटके, 4.1 रही तीव्रता

सड़क धंसन के कारण लोगों को जो परेशानी हो रही है. उसके वजह से हर कोई कह रहा कि कोई ना कोई बड़ा हादसा हो सकता है. दरअसल,  यहां सड़क धंसने की वजह से हर कोई जान जोखिम में डालकर सफर करने को मजबूर हैं. आए दिन यहां पर लोग गिरकर घायल भी हो रहे हैं. इस सड़क से अपने गंतव्य की ओर जाते वक्त फिसले एक व्यक्ति का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है‌. 

हिमाचल की बेटी आंचल ठाकुर ने विदेश में बजाया डंका, अंतरराष्ट्रीय खेलों में जीते 4 रजत पदक

इतना ही नहीं,रोजाना इसी सड़क से होकर आसपास के एरिया के काफी स्कूली बच्चे अपनी जान जोखिम में डालकर स्कूल जाते हैं. जिसकी वजह से बच्चों की फिक्र भी परिवारवालों को लगी रहती है. साथ ही इस वजह से रोजाना शाम को जब तक बच्चे घर नहीं पहुंचते हैं तब तक बच्चों के अभिभावक भी परेशान रहते हैं क्योंकि सड़क धंसने की वजह से हल्की सी चूक जान पर भारी पड़ सकती है. 

Himachal Weather Update: हिमाचल में बर्फबारी से सैलानी दिखे खुश, होटलों में हो रही एडवांस बुकिंग

इस मामले पर लोगों का कहना है कि जल्द-जल्द से सड़क को बनवाया जाए, ताकि अपनी जान से खेलकर सफर नहीं करना पड़े. 

Watch Live

 

Trending news