हिमाचल में नए जिले बनाने की तैयारी? सीएम जयराम ठाकुर ने संवाद में की स्थिति स्पष्ट
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1116688

हिमाचल में नए जिले बनाने की तैयारी? सीएम जयराम ठाकुर ने संवाद में की स्थिति स्पष्ट

हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur) ने साल 2022-23 के बजट (Budget 2022-23) को लेकर आज प्रदेशवासियों के साथ शिमला (shimla) से वर्चुअली जन संवाद किया. इसमें प्रदेशभर के लोगों ने हिस्सा लिया.

हिमाचल में नए जिले बनाने की तैयारी? सीएम जयराम ठाकुर ने संवाद में की स्थिति स्पष्ट

संदीप सिंह/मनाली: हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur) ने साल 2022-23 के बजट (Budget 2022-23) को लेकर आज प्रदेशवासियों के साथ शिमला (shimla) से वर्चुअली जन संवाद किया. इसमें प्रदेशभर के लोगों ने हिस्सा लिया. मुख्यमंत्री ने इस बार के बजट के महत्वपूर्ण बिंदुओं को लोगों से साझा किया और भविष्य में उससे होने वाले फायदों के बारे में भी बताया.

आम जनता के उत्थान का बजट 

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि कुछ लोग बजट को चुनावी बता रहे हैं, जबकि ऐसा कुछ नहीं है. सरकार ने आम जनता के उत्थान का बजट पेश किया है. बजट में हर वर्ग का ध्यान रखा गया है, जिसके सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे. बजट को लेकर आज आम जनता से संवाद किया गया है. अभी बजट पर विधानसभा सदन में चर्चा भी चल रही है. जो भी सुझाव आएंगे, उन पर सरकार विचार करेगी.

WATCH LIVE TV 

सीएम ने कहा, प्रदेश में जो गरीब हैं, हम उनके करीब हैं. समाज के निर्धन तबके को मदद की सबसे ज्यादा आवश्यकता होती है और हमारी सरकार ने इसी दृष्टि से अब तक के कार्यकाल में जरूरतमंदों एवं गरीबों की हरसंभव मदद की है. हमने अपने पांचों बजट में राज्य के हर वर्ग को लाभान्वित करने का प्रयास किया है.

 

नए जिले बनाने को बताया अफवाह

सीएम ने सोशल मीडिया पर चल रही नए जिले बनाने की चर्चाओं पर लगाम लगाते हुए कहा कि फिलहाल सरकार का नए जिले बनाने को लेकर कोई प्रस्ताव नहीं है. चुनावी वर्ष में इस तरह की बातें अक्सर चलती रहती हैं, लेकिन सरकार फिलहाल इस पर कोई विचार नहीं कर रही है. इस मौके पर शहरी विकास एवं  संसदीय कार्य मंत्री सुरेश भारद्वाज, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप आदि मौजूद रहे. 

Trending news