Himachal News: प्रदेश के हर व्यक्ति को पूर्व सरकार ने कर्ज में डुबाया- CM सुक्खू
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1858551

Himachal News: प्रदेश के हर व्यक्ति को पूर्व सरकार ने कर्ज में डुबाया- CM सुक्खू

Himachal CM: हिमाचल सीएम सुखविंदर सुक्खू ने कहा कि जयराम सरकार ने सातवां पे कमिशन लागू करके 10 हज़ार करोड़ की देनदारियां खड़ी करके चली गई है. 

Himachal News: प्रदेश के हर व्यक्ति को पूर्व सरकार ने कर्ज में डुबाया- CM सुक्खू

Himachal News: हिमाचल के पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के द्वारा प्रदेश सरकार पर 9 महीने में विकास की गति को ना बढ़ाई जाने के बयान पर मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह ने भाजपा की पूर्व सरकार को घेरते हुए कहा कि जयराम ठाकुर की पूर्व सरकार सातवें पे कमीशन को लागू करके कर्मचारियों और अधिकारियों की 10 हज़ार करोड़ की देनदारियां खड़ी करके चली गई. 

Kangra News: हिमाचल के धर्मशाला में हेलीपोर्ट के निर्माण के लिए मिली स्वीकृति- DC निपुण जिंदल

पे कमीशन को लागू करने के लिए उन्होंने क्या इंतजाम किए थे. इसकी जानकारी वह प्रदेश की जनता को दे. मुख्यमंत्री सुक्खू ने बुधवार को सेरा रेस्ट हाउस में मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि पूर्व सरकार की वजह से आज प्रदेश के हर आदमी पर कर्ज चढ़ा हुआ है. 

उन्होंने कहा कि 18 सितंबर से विधानसभा सत्र शुरू हो रहा है. इसमें जयराम बताएं कि लोगों पर इतना कर्ज क्यों चढ़ा है और आज प्रदेश के आर्थिक हालात कर्ज की वजह से अच्छे नहीं है. ऐसे हालात किसने बनाई और प्रदेश को कर्ज में किसने डुबाया इसका जवाब जयराम ठाकुर जनता को दें. मुख्यमंत्री ने कहा कि उनकी सरकार को आए हुए तो अभी 9 महीने का ही समय हुआ है और अभी वह आपदा की चुनौती का सामना कर रहे हैं. 

सीएम ने कहा कि जयराम उन पर ध्यान देने की जगह प्रधानमंत्री के पास जाकर प्रदेश के लिए बड़ी आर्थिक सहायता की मांग करें ताकि जनता को इस मुश्किल घड़ी से बाहर निकाला जा सके. 

वहीं सीमेंट कंपनियों द्वारा रेट बढ़ाए जाने के मुद्दे पर मुख्यमंत्री ने कहा कि इसमें किसी की भी मनमानी बर्दाश्त नहीं की जाएगी. उन्होंने कहा कि अब प्रदेश में धीरे-धीरे मौसम साफ हो रहा है लिहाजा पर्यटक फिर से हिमाचल का रुख कर सकते हैं. कर्मचारी और अधिकारियों की कड़ी दिन रात की मेहनत का ही नतीजा है कि अब पर्यटक क्षेत्र की सड़कों को काफी हद तक बहाल कर दिया गया है. 

Trending news