Himachal News: कांग्रेस से भाजपा में शामिल हुए आशीष शर्मा ने सुक्खू सरकार पर कसा तंज, कही ये बात
Advertisement

Himachal News: कांग्रेस से भाजपा में शामिल हुए आशीष शर्मा ने सुक्खू सरकार पर कसा तंज, कही ये बात

Himachal BJP: भाजपा में शामिल आशीष शर्मा गुरुवार को हमीरपुर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने सीएम सुक्खू पर तंज कसा. पढ़ें पूरी खबर...

Himachal News: कांग्रेस से भाजपा में शामिल हुए आशीष शर्मा ने सुक्खू सरकार पर कसा तंज, कही ये बात

Hamirpur News: हमीरपुर के प्रवेश द्वार पर भाजपा में शामिल आशीष शर्मा का जोरदार स्वागत हुआ. वहीं, उन्होंने भाजपा वरिष्ठ नेताओं का पार्टी में शामिल करने पर आभार जताया. उन्होंने कहा कि राज्य में सरकार वेटीलेंटर पर चली हुई और बौखलाहट में हमारे इस्तीफे को मंजूर नहीं किया जा रहा है. 

विधायक आशीष शर्मा ने कहा कि सबसे पहले भाजपा हाईकमान का पार्टी में शामिल करने पर शुक्रिया. साथ ही उन्होंने भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, अनुराग ठाकुर, जयराम ठाकुर व पूर्व मुख्यमंत्री धूमल का धन्यवाद किया. उन्होंने कहा कि पहले से ही भाजपा की विचारधारा से संबंध रखते है और प्रदेश सरकार पिछले 14 महीनों में निक्कमी सरकार साबित हुई है. इसलिए यह निर्णय विधानसभा के हित में लिया गया है. 

विधानसभा स्पीकर के द्वारा इस्तीफे को अभी तक मंजूर नहीं किए जाने पर आशीष शर्मा ने कहा कि कांग्रेस सरकार को डर है कि छह सीटें कांग्रेस हार रही है और अगर लोकसभा के साथ विधानसभा चुनाव हुए तो वह भी हार जाएगी. आशीष शर्मा ने दावा किया कि प्रदेश में सरकार वेटीलेंटर पर चली हुई और बौखलाहट में हमारे इस्तीफे को मंजूर नहीं किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि चाहे तीन विधानसभा क्षेत्रों के चुनाव बाद में हो तब भी कांग्रेस की इसमें हार होगी और बीजेपी के उम्मीदवार भारी मतों से जीतेंगे.

कांग्रेस के द्वारा विधायकों पर खरीद फरोख्त के आरोपों पर विधायक आशीष शर्मा ने कहा कि खरीद फरोख्त की राजनीति नहीं आती है और प्रदेश में इस तरह की राजनीति नहीं की जाती है. उन्होंने कहा कि हमीरपुर की जनता सबकुछ जानती है कि मै कैसा हूं. उन्होंने कहा कि पिछले कई महीनों से मुख्यमंत्री ने प्रताड़ित किया है और कोई भी काम तक नहीं होने दिया है. उन्होंने कहा कि राज्यसभा के उम्मीदवार को वोट डालना अपना संवैधानिक अधिकार रहा है और मनु सिंघवी को वोट डालने के लिए अंतरआत्मा नहीं मान रही थी.

रिपोर्ट- अरविंदर सिंह, हमीरपुर

Trending news