Doctor Protest: कोलकाता में महिला डॉ. से रेप और हत्या मामले पर मंडी में छात्र-छात्राओं ने निकाली विरोध रैली
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2386897

Doctor Protest: कोलकाता में महिला डॉ. से रेप और हत्या मामले पर मंडी में छात्र-छात्राओं ने निकाली विरोध रैली

Doctor Protest In Mandi: हिमाचल डेंटल कॉलेज सुंदरनगर के प्रशिक्षु छात्र-छात्राओं ने शहर में विरोध रैली निकाली. हाथों में स्लोगन लेकर नारेबाजी करते हुए पीड़िता के लिए न्याय की गुहार लगाई. 

Doctor Protest: कोलकाता में महिला डॉ. से रेप और हत्या मामले पर मंडी में छात्र-छात्राओं ने निकाली विरोध रैली

Mandi News: पूरे देश में इस वक्त लोग कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में हुई घटना पर विरोध कर रहे हैं. तमाम राज्योंमें डॉक्टर प्रोटेस्ट कर रहे हैं. सोशल मीडिया से लेकर हर घर में लोग इस दर्दनाक घटनाक्रम को लेकर गुस्सा, आक्रोश और नाराजगी जता रहे हैं. साथ ही न्याय की मांग कर रहे हैं. 

हिमाचल में लोगों का गुस्सा
कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में प्रशिक्षु डॉक्टर से दुष्कर्म और हत्या मामले को लेकर देवभूमि हिमाचल में लोगों का गुस्सा थमने का नाम नहीं ले रहा है. इस निर्मम घटना के विरोध में मंडी जिला के हिमाचल डेंटल कॉलेज सुंदरनगर के प्रशिक्षु डॉक्टरों द्वारा जोरदार प्रदर्शन किया गया. 

छात्र-छात्राओं ने निकाला कैंडल मार्च
कॉलेज के छात्र-छात्राओं ने शहर के भोजपुर बाजार होते हुए बस स्टैंड तक हाथों में घटना के विरोध को लेकर स्लोगन के साथ कैंडल मार्च निकाला. इस दौरान प्रशिक्षु डॉक्टरों ने मामले में न्याय की मांग करते हुए और दुष्कर्म पीड़िता के प्रति अपनी एकजुटता व्यक्त की. प्रदर्शन कर रहे छात्र-छात्राओं ने इस अपराध में शामिल अपराधियों के खिलाफ ठोस कदम उठाने और समाज में महिला सुरक्षा को बढ़ावा देने की भी मांग की है. 

कोलकाता के RG Kar मेडिकल कॉलेज में महिला डॉ. के बलात्कार-हत्या पर बोले चिराग पासवान, CM ममता रहीं पूरी तरह से नाकामयाब!

पीड़ितों को न्याय दिलाने के लिए उठाई मांग
प्रदर्शन को सरकार और समाज के सामने एक सशक्त संदेश के रूप में लाया गया, जिससे इस जघन्य अपराध के खिलाफ एकजुट होकर संघर्ष करने और पीड़ितों को न्याय दिलाने के लिए हर संभव प्रयास किया जाए. प्रदर्शन कर रहे प्रशिक्षु डेंटल डाक्टरों का कहना है कि पश्चिम बंगाल में हुई यह घटना अपने आप में एक बहुत बड़ी घटना है. इससे डाक्टरों की सुरक्षा को लेकर एक बड़ा प्रश्नचिन्ह खड़ा हो गया है. जहां डॉक्टर अपनी जान को जोखिम में डालकर लोगों को इलाज कर रहे हैं. वहीं इस घटना ने पूरे समाज को झकझोर कर रख दिया है. 

Trending news