हिमाचल में पुराने दोस्तों और यादगार लम्हों को जीने का मिलेगा अवसर- जे पी नड्डा
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1311268

हिमाचल में पुराने दोस्तों और यादगार लम्हों को जीने का मिलेगा अवसर- जे पी नड्डा

आज से दो दिवसीय दौरे पर हिमाचल पहुंचे हैं भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा. इस दौरान सीएम जयराम ठाकुर ने उनका स्वागत किया. साथ ही पांवटा साहिब में दर्शन भी किए. 

हिमाचल में पुराने दोस्तों और यादगार लम्हों को जीने का मिलेगा अवसर-  जे पी नड्डा

Himachal: शनिवार को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा हिमाचल पहुंचे. वह दो दिन के दौरे पर हिमाचल पहुंचे हैं. यहां उनका सुबह पावंटा पहुंचने पर जोरदार स्वागत किया गया. इस दौरान मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर भी मौजूद रहे. नड्डा ने यहां परिषद मैदान में जनसभा को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि हमें आत्मनिर्भर भारत, और आत्मनिर्भर हिमाचल बनाना है. 

जे पी नड्डा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, आज से दो दिवसीय हिमाचल प्रवास पर हूं. हिमाचल का यह प्रवास मेरे लिए बहुत भावनात्मक है. इस दौरान मुझे नाहन जाने का अवसर मिलेगा,जहां मैंने युवाकाल में लम्बे समय तक संगठन का काम किया. हिमाचल विश्वविद्यालय के कार्यक्रम के दौरान पुराने साथियों से मिलने और उन क्षणों को जीने का अवसर मिलेगा. 

सीएम जयराम ठाकुर ने भी ट्वीट कर लिखा कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा का सिरमौर के पांवटा साहिब पधारने पर स्वागत-अभिनंदन किया. अध्यक्ष  के आगमन से यहां उत्साह व प्रसन्नता का अद्भुत माहौल है. 

Himachal: हिमाचल में मूसलाधार बारिश ने मचाई तबाही, 8 की मौत, कई घायल

वहीं सीएम ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि अटल बिहारी का देश में सड़कों का जाल बिछाने में बेहतरीन योगदान रहा है. पीएम सड़क योजना से गांव-गांव में सड़कें पहुंची हैं. बता दें, जे पी नड्डा के दो दिवसीय हिमाचल दौरे के दौरान राज्य लोकसेवा आयोग में अध्यक्ष और सदस्यों की नियुक्तियां का मामला उठने के आसार हैं.   

Watch Live

Trending news