CM Sukhu News: पुलिस महानिदेशक संजय कुंडू के खिलाफ मिली शिकायत पर क्या बोले CM Sukhu
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1954840

CM Sukhu News: पुलिस महानिदेशक संजय कुंडू के खिलाफ मिली शिकायत पर क्या बोले CM Sukhu

CM Sukhvinder Singh Sukhu News: हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू दिल्ली एम्स से वापस शिमला पहुंच चुके हैं. सीएम ने शिमला पहुंचकर कहा कि वह अब पूरी तरह ठीक हैं और अब वह जन सेवा के कार्यों में लगेंगे.

 

CM Sukhu News: पुलिस महानिदेशक संजय कुंडू के खिलाफ मिली शिकायत पर क्या बोले CM Sukhu

समीक्षा कुमारी/शिमला: हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू दिल्ली एम्स से स्वस्थ होकर वापस शिमला लौट आए हैं. प्रदेश मंत्रिमंडल के सदस्यों ने सीएम सुक्खू का वापस लौटने पर जोरदार स्वागत किया. अपने आधिकारिक आवास वापस लौटने पर मुख्यमंत्री का फूलों की वर्षा कर स्वागत किया गया. इस दौरान सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कहा कि वह अब पूरी तरह स्वस्थ हैं और जन सेवा के लिए वापस काम पर लौट आए हैं.

राजस्थान विधानसभा चुनाव प्रचार में जाने पर असमर्थता की जाहिर
मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने बताया कि डॉक्टर ने उन्हें वक्त पर खाना खाने की सलाह दी है. साथ ही उन्हें अगले दो महीने तक रेस्ट करने के लिए भी कहा है. सीएम ने कहा कि वह स्वस्थ रहने के लिए रेस्ट करने के साथ जन सेवा में भी लगे रहेंगे. उन्होंने कहा कि उनकी गैर मौजूदगी में प्रदेश मंत्रिमंडल के सदस्यों ने बेहतरीन काम किया. उन्होंने बताया कि मंत्रिमंडल की 18 नवंबर को होने वाली बैठक में प्रदेश हित से जुड़े कई अहम फैसले लिए जाएंगे. इसके साथ ही उन्होंने राजस्थान विधानसभा चुनाव प्रचार में जाने पर असमर्थता जाहिर की है.

ये भी पढ़ें- Shimla News: नीतीश कुमार के बयान पर शिमला में BJP महिला कार्यकर्ताओं ने फूंके पोस्टर

सीएम सुक्खू ने दीपावली की प्रदेशवासियों की दीं शुभकामनाएं
इसके अलावा मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने दीपावली के मौके पर प्रदेशवासियों को शुभकामनाएं भी दीं. उन्होंने कहा कि प्रदेश के लोगों के लिए यह दीपावली सुख और समृद्धि लेकर आएगी. उन्होंने एक बार फिर हिमाचल प्रदेश को पूरे देश में नंबर वन राज्य बनाने की प्रतिबद्धता को भी दोहराया. 

ये भी पढ़ें- Parali News: पंजाब के फरीदकोट में पराली जलाने वालों पर 14 और मामले हुए दर्ज

संजय कुंडू के खिलाफ मिली शिकायत पर क्या बोले सीएम 
वहीं, हिमाचल प्रदेश में पुलिस महानिदेशक संजय कुंडू के खिलाफ मिली शिकायत पर हाई कोर्ट के संज्ञान को लेकर मुख्यमंत्री ने कहा कि सरकार इस संदर्भ में हाईकोर्ट में जवाब दायर करेगी. उन्होंने कहा कि नियमों के मुताबिक पहले शिकायत की जांच होती है. शिकायत के तथ्यों के आधार पर ही एफआईआर दर्ज की जाती है. सीएम सुक्खू ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री और प्रदेश के डीजीपी के साथ आम लोगों के लिए कानून एक समान है. कानून किसी के लिए बदला नहीं जाता है. उन्होंने कहा कि जांच के बाद ही कानून सम्मत कार्रवाई होगी.

WATCH LIVE TV

Trending news