Hamirpur News: कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता प्रेम कौशल ने हर्ष महाजन के बयान पर किया पलटवार
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2309128

Hamirpur News: कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता प्रेम कौशल ने हर्ष महाजन के बयान पर किया पलटवार

Hamirpur News: कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता प्रेम कौशल ने हर्ष महाजन के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि हर्ष महाजन की बयानबाजी के चलते ही बीजेपी की असली चेहरा सबसे सामने आया है. उन्होंने कहा कि हर्ष महाजन भाजपा राष्ट्रीय नेतृत्व को दिए वादे को पूरा नहीं कर पाए. 

 

Hamirpur News: कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता प्रेम कौशल ने हर्ष महाजन के बयान पर किया पलटवार

अरविंदर सिंह/हमीरपुर: हिमाचल प्रदेश के कांग्रेस प्रवक्ता प्रेम कौशल ने कहा कि हर्ष महाजन ने भाजपा के शीर्ष नेतृत्व को आश्वासन दिया कि वह हिमाचल में सरकार को गिरा देंगे. यही बात कह कर उन्होंने अपना राज्यसभा का टिकट पक्का किया. उन्होंने कहा कि हर्ष महाजन ने भाजपा के राष्ट्रीय नेतृत्व को सरकार को तोड़ने का आश्वासन दिया, जिसे पूरा करने में वह असफल हुए. 

उन्होंने कहा कि भाजपा नेता चुनावों के दौरान भी दावा कर रहे थे कि 6 सीटों पर उपचुनाव के बाद भाजपा की सरकार बनेगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ और चुनाव परिणाम में 6 में से 4 पर हिमाचल कांग्रेस को जीत प्राप्त हुई और सरकार मजबूत स्थिति में बनी. उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार मजबूत स्थिति में है ऐसे में भाजपा का कोई भी षड्यंत्र कामयाब होने वाला नहीं है.

ये भी पढे़ं- Himachal Pradesh के वर्ल्ड हेरिटेज उत्सव में दिखी पारंपरिक परिधानों की झलक

प्रेम कौशल ने कहा कि हर्ष महाजन की इस तरह की बयानबाजी के चलते ही भारतीय जनता पार्टी का असली चेहरा सबके सामने आया है. उन्होंने कहा कि सरकार तोड़ने का दौर इस देश में अब समाप्त हो चुका है. केंद्र सरकार अब ऐसी स्थिति में नहीं है कि किसी प्रदेश की चुनी हुई सरकार को तोड़कर वहां पर राष्ट्रपति शासन लगा सके. इसके साथ ही कहा कि केंद्र में पीएम मोदी के पास बैसाखियों के सहारे चलने वाली सरकार है. 

सांसद हर्ष महाजन के मुख्यमंत्री को अनुभवहीन कहने पर पलटवार करते हुए प्रेम कौशल ने कहा कि अगर मुख्यमंत्री अनुभवहीन होते तो भाजपा नेताओं ने जो प्रयास किया वह सफल होते. वास्तविकता यह है कि मुख्यमंत्री के जो राजनीतिक धोबी पटके के कारण भारतीय जनता पार्टी उनसे परेशान हो गई है. कांग्रेस पार्टी की सरकार प्रदेश में मजबूती के साथ काम कर रही है. कांग्रेस ने हर्ष महाजन को बहुत बड़ा स्थान पार्टी संगठन के अंदर दिया, लेकिन उन्होंने पीठ पीछे छुरा घोंपने वाला काम किया है. उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि जो लोग अपनी मां के नहीं हुए वह मौसी के भी नहीं होते. 

WATCH LIVE TV

Trending news