Himachal Pradesh के पूर्व सीएम जयराम ठाकुर की सुरक्षा में बरती जा रही कोताही, दे रखी खटारा एस्कॉर्ट गाड़ी!
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2397994

Himachal Pradesh के पूर्व सीएम जयराम ठाकुर की सुरक्षा में बरती जा रही कोताही, दे रखी खटारा एस्कॉर्ट गाड़ी!

Himachal Pradesh News: हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने वर्तमान सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू पर तंज कसा. उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार ने उन्हें खटारा गाड़ी दी हुई है जो कहीं भी रुक जाती है, लेकिन प्रदेश सरकार इसे बदलना तो दूर इसकी मैंटेनेंस के लिए भी पैसे नहीं दे रही है. 

 

Himachal Pradesh के पूर्व सीएम जयराम ठाकुर की सुरक्षा में बरती जा रही कोताही, दे रखी खटारा एस्कॉर्ट गाड़ी!

नितेश सैनी/मंडी: हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर की सुरक्षा में कोताही बरतने का मामला सामने आया है. पूर्व सीएम और नेता प्रतिपक्ष होने के नाते जयराम ठाकुर को प्रदेश सरकार की तरफ से जो एस्कॉर्ट व्हीकल नंबर HP 63D 0201 दी गई है वो खटारा हो चुकी है. यह गाड़ी 3 लाख किलोमीटर से भी ज्यादा चल चुकी है. 

जयराम ठाकुर ने इस संदर्भ में प्रदेश सरकार को पत्र भी लिखा है, लेकिन इसके बावजूद सरकार की तरफ से इस व्हीकल को बदलने की दिशा में कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है. जयराम ठाकुर ने कहा कि मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू को स्वयं इस बात अहसास होना चाहिए कि पूर्व सीएम और नेता प्रतिपक्ष के नाते उन्होंने किस तरह की एस्कॉर्ट व्हीकल दी हुई है. यह गाड़ी बार-बार सड़क पर चलते-चलते कहीं भी रुक जाती है. 

ये भी पढ़ें- Kangra Art Museum: कांगड़ा कला संग्रहालय पर मंडराने लगा भूस्खलन का खतरा

उन्होंने हैरानी जताते हुए बताया कि प्रदेश सरकार द्वारा एस्कॉर्ट व्हीकल को बदलना तो दूर सरकार तो इसकी मेंटेनेंस के लिए भी पैसे नहीं दे रही है. जयराम ठाकुर ने कहा कि प्रदेश सरकार इतना कर्ज ले रही है. इसके बावजूद प्रदेश में नियमों के तहत कोई काम नहीं किया जा रहा है. यह कर्ज सिर्फ सरकार अपनी मौज मस्ती के लिए ही ले रही है, जबकि दूसरों की इस सरकार को कोई चिंता ही नहीं है.

जयराम ठाकुर ने सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि प्रदेश में सीपीएस और कैबिनेट रैंक वालों की फौज खड़ी कर दी गई है. इसके अलावा बहुत से विधायक ऐसे हैं जिन्हें लगभग जेड सिक्योरिटी प्रदान की गई है. ऐसे में प्रदेश सरकार इनकी सुख सुविधाओं पर कोई कमी नहीं छोड़ रही है. सीपीएस और कैबिनेट रैंक वालों के आगे पायलट जबकि पीछे एस्कॉर्ट व्हीकल दौड़ाए जा रहे हैं. हद तो इस बात की कर दी गई है कि टैक्सियां तक हायर करके सरकार पर अतिरिक्त आर्थिक बोझ डालकर यह सारी सुख सुविधाएं दी जा रही हैं. सरकार को इन सभी बातों पर चिंतन करने की जरूरत है.

WATCH LIVE TV

Trending news