Shimla IGMC Fire: शिमला के IGMC हॉस्पिटल में गैस सिलिंडर फटने से लगी आग, मची भगदड़
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1670160

Shimla IGMC Fire: शिमला के IGMC हॉस्पिटल में गैस सिलिंडर फटने से लगी आग, मची भगदड़

Fire in Shimla Hospital: हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला के आईजीएमसी अस्पताल के न्यू ओपीडी ब्लॉक के टॉप फ्लोर में बनी डॉक्टरों की कैंटीन में गुरुवार सुबह अचानक आग लग गई. 

Shimla IGMC Fire: शिमला के IGMC हॉस्पिटल में गैस सिलिंडर फटने से लगी आग, मची भगदड़

Fire in IGMC Hospital Shimla:​ हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला के आईजीएमसी अस्पताल के न्यू ओपीडी ब्लॉक के टॉप फ्लोर में बनी डॉक्टरों की कैंटीन में गुरुवार सुबह अचानक आग लग गई. जिसकी कई सारी फोटो और वीडियो सामने आई है. जिसे देखकर हर कोई हॉस्पिटल में मौजूद लोगों के लिए प्रार्थना कर रहा है कि सब कुछ सही हो. 

 Whatsapp: BF-GF के लिए मुसीबत बना व्हाट्सएप का ये नया फीचर, जानें क्या हुआ बदलाव

जानकारी के अनुसार, बताया जा रहा है कि गैस सिलिंडर फटने के चलते यह घटना घटी है. ऐसे में आग की घटना के बाद यहां पर अफरातफरी का माहौल बन गया.  मरीज और उनके  परिजन घटना के बाद यहां से भागते हुए नजर आए. वहीं, लगातार अस्पताल के कर्मी पानी से आग बुझाने का प्रयास कर रहे. 

इस घटना पर ट्वीट करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने लिखा कि, शिमला के IGMC में आग लगने की खबर सुन कर चिंतित हूं, देवी देवताओं से प्रार्थना करता हूं, यहां उपचाराधीन सभी मरीज़ों सहित अन्य सभी लोग सुरक्षित हो, संकट की इस घड़ी में हम आपके साथ है. IGMC प्रशासन सहित ज़िला प्रशासन भी स्थिति पर काबू पाने के लिए मिल कर कार्य करें ऐसी आशा करता हूं. 

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, पुराने भवन से आईजीएमसी आने वाली सड़क टूटी है. इस लिहाज से यहां पर अग्निशमन की गाड़ियां भी पहुंचने में काफी टाइम लगा देती है. फिलहाल फायर ब्रिगेड आग पर काबू पाने में जुटी है.

Trending news