Una News: तेल से भरे टैंकर में लगी भीषण आग, टैंकर की चपेट में आने से स्कूटी सवार की दर्दनाक मौत
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2193552

Una News: तेल से भरे टैंकर में लगी भीषण आग, टैंकर की चपेट में आने से स्कूटी सवार की दर्दनाक मौत

Una Fire News: ऊना में तेल से भरे टैंकर में भीषण आग लग गई है. इस दौरान टैंकर की चपेट में आने से एक स्कूटी सवार की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. बताया जा रहा है कि यह हादसा तब हुआ जब टैंकर चालक ऊंचाई से नीचे की ओर आ रहा था तभी टैंकर अनियंत्रित हो गया और उसमें आग गई. 

 

Una News: तेल से भरे टैंकर में लगी भीषण आग, टैंकर की चपेट में आने से स्कूटी सवार की दर्दनाक मौत

राकेश मल्ही/ऊना: हिमाचल प्रदेश में जिला ऊना के टाहलीवाल में तेल से भरे एक टैंकर के पलटने से उसमें भीषण आग लग गई. यह हादसा क्षेत्र में बीच बाजार में हुआ, जिसके कारण बाजार की कुछ दुकानों में भी आग लग गई. हादसे का कारण चढ़ाई से उतरते समय टैंकर का अनियंत्रित होना माना जा रहा है. पीड़ित दुकानदारों और प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, यह टैंकर चढ़ाई से नीचे की तरफ आ रहा था. इसी दौरान टैंकर चालक नियंत्रण खो बैठा, जिसके कारण टैंकर नीचे की तरफ आते ही बीच बाजार में पलट गया और उसमें भीषण आग लग गई. 

आसमान में दिखाई देने लगीं आग की लपटें
टैंकर की चपेट में आने से एक स्कूटी सवार की मौत हो गई. आग इतनी भयानक थी कि उसकी लपटें दूर से ही आसमान में दिखाई देने लगीं. इतना ही नहीं इस आग से आस पास की कुछ दुकानों में भी आग लग गई, जिससे दुकानों में रखा सामान भी जलकर खाक हो गया, वहीं बाजार में खड़ी एक मोटर साइकिल भी जलकर राख हो गई. गनीमत यह रही कि दुकानों में अंदर काम रहे लोगों को समय रहते सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया.  

यहां देखें आग का वीडियो- Una Fire Video: ऊना के टाहलीवाल में तेल के टैंकर में लगी भयंकर आग, देखें वीडियो

टैंकर चालक ने कूदकर बचाई अपनी जान
बताया जाता है कि ट्रक अनियंत्रित होने के बाद टैंकर चालक ने चलते हुए ही टैंकर से ही छलांग लगा दी, जिससे उसकी जान बच गई जबकि उसके सहायक चालक को टैंकर के पलटने के बाद स्थानीय लोगों ने हल्की आग के दौरान ही शीशा तोड़कर बाहर निकाला, जिससे उसकी भी जान बच गई. इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हुई है और दो लोग घायल हैं. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. जल्द ही हादसे का कारण सामने आने का दावा किया है.  

WATCH LIVE TV

Trending news