बद्दी में बड़ा हादसा-काम करते हुए गिरा लेंटर, सुरक्षित निकाले गए मलबे में दबे मजदूर
Advertisement

बद्दी में बड़ा हादसा-काम करते हुए गिरा लेंटर, सुरक्षित निकाले गए मलबे में दबे मजदूर

औद्योगिक क्षेत्र बद्दी के तहत चक्का रोड पर एक निर्माणाधीन लेंटर गिरने से मौके पर काम कर रहे मजदूर लेंटर के मलबे के नीचे दब गए.  हादसा करीबन 6 बजे हुआ. सूचना मिलते ही डीएसपी बद्दी प्रियंक गुप्ता पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया गया.

बद्दी में बड़ा हादसा-काम करते हुए गिरा लेंटर, सुरक्षित निकाले गए मलबे में दबे मजदूर

Himachal Accident: औद्योगिक क्षेत्र बद्दी के तहत चक्का रोड पर एक निर्माणाधीन लेंटर गिरने से मौके पर काम कर रहे मजदूर लेंटर के मलबे के नीचे दब गए.  हादसा करीबन 6 बजे हुआ. सूचना मिलते ही डीएसपी बद्दी प्रियंक गुप्ता पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया गया. फिलहाल मलबे में दबे 3 मजदूरों को निकालकर अस्पताल भेजा गया,  जबकि अभी रेस्क्यू ऑपरेशन चल रहा है और मलबे में दबे मजदूरों की तलाश जारी है. 

Sidharth Malhotra-Kiara Advani: लाल जोड़े में नजर आए सिद्धार्थ-कियारा, कपल से नहीं हट रही फैंस की नजरें

बता दें, हिमाचल के सोलन स्थित बद्दी के चक्का रोड पर अंडर कंस्ट्रक्शन शोरूम का अचानक लेंटर गिर गया, जिसमें छत पर काम कर रहे उत्तर प्रदेश के रहने वाले 5 मजदूर दब गए. वहीं, 3 मजदूरों को बाहर निकाल लिया गया. जबकि 2 लोहे की प्लेटों के नीचे दब गए थे.  जिन्हें चोटें लगी है.  इनमें दूसरे की हालत गंभीर होने के चलते उसे PGI चंडीगढ़ रेफर कर दिया है. इस दौरान राजेश की रीढ़ की हड्डी टूट गई.

Blood Pressure: BP में लाभकारी है चुकंदर का सेवन! दूर होगी कई दिक्कतें, बढ़ेगा खून

जानकारी के अनुसार, चक्का रोड पर प्राइवेट ठेकेदार शोरूम का लेंटर डलवा रहा था. उस वक्त उत्तर प्रदेश के मजदूर राजेश, राजपाल, विनोद, किशन और छज्जूराम छत पर काम कर रहे थे. अचानक शटरिंग खिसकने से लेंटर हिलने लगा जिससे छत पर काम कर रहे पांचों मजदूर सीधे नीचे गिर गए. हादसे की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड और पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. लोगों को बाहर निकालने का काम किया जा रहा है.    

Watch Live

Trending news