Sidharth Malhotra-Kiara Advani: लाल जोड़े में नजर आए सिद्धार्थ-कियारा, कपल से नहीं हट रही फैंस की नजरें
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1563744

Sidharth Malhotra-Kiara Advani: लाल जोड़े में नजर आए सिद्धार्थ-कियारा, कपल से नहीं हट रही फैंस की नजरें

Sidharth Malhotra Kiara Advani IN Red Dress: बॉलीवुड के प्यारे कपल सिद्धार्थ-कियारा पूरे तरह से सजधज कर लाल जोड़े मे मीडिया के सामने आए हैं. जिसमें दोनों काफी प्यारे लग रहे हैं. 

Sidharth Malhotra-Kiara Advani: लाल जोड़े में नजर आए सिद्धार्थ-कियारा, कपल से नहीं हट रही फैंस की नजरें

Sidharth Malhotra Kiara Advani Wedding: सिद्धार्थ-कियारा के फैंस का इंतजार आखिरकार आज खत्म हो चुका है. फैंस ने आज उन्हें एक साथ शादी के बाद देखा. बता दें, कपल को जैसलमेर एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर देखने को मिल रही हैं. वहीं, अब बॉलीवुड के प्यारे कपल सिद्धार्थ-कियारा पूरे तरह से सजधज कर लाल जोड़े मे मीडिया के सामने आए हैं. जिसमें दोनों काफी प्यारे लग रहे हैं. आप भी देखें फोटो..

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) की शादी 7 फरवरी को राजस्थान के सूर्यगढ़ पैलेस में संपन्न हो गई है. वहीं शादी के बाद न्यूली मैरिड कपल जैसलमेर के एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए. दोनों के दिल्ली के लिए रवाना हुए. एयरपोर्ट पर नई नवेली दुल्हन कियारा सूट-साड़ी छोड़ लोअर-टीशर्ट पहने एकदम कूल लुक में नजर आईं. 

Rubina Dilaik: रुबीना दिलैक पर दिखा ठंड का असर, फुल Winter Wear में आईं नजर

वहीं कुछ समय बाद कपल मीडिया के सामने आए. जहां दोनों को देख हर किसी की निगाहें टिकीं रह गई. कियारा ने लाल सूट पहन रखा है, तो वहीं सिद्धार्थ ने भी लाल कुर्ता पहना हुआ था जिसके साथ सफेद पैजामा और खूबसूरत सी शॉल ओड़ रखी है. इस दौरान कपल ने पैपराजी को मिठाई बांटी साथ ही कई सारे पोज भी दिए. ऐसे में दोनों की फोटो वीडियो अब इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है. फोटो वीडियो पर फैंस के कमेंट की लाइन लग गई है. 

कियारा सिंपल लुक में काफी अच्छी लगी रहा हैं. उनकी मांग का सिंदूर और हाथों का चूड़ा उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा है. इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही इन तस्वीरों में कियारा सिद्धार्थ का हाथ थामे हुए नजर आ रही हैं. वहीं फैंस दोनों पर खूब प्यार बरसा रहे हैं और उन्हें शादी की बधाई दे रहे हैं.

Watch Live

Trending news