हिमाचल के तकनीकी शिक्षा मंत्री राजेश धर्मानी ने डॉ. राजीव बिंदल के पति-पत्नी की सकरार के बयान पर किया पलटवार
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2300927

हिमाचल के तकनीकी शिक्षा मंत्री राजेश धर्मानी ने डॉ. राजीव बिंदल के पति-पत्नी की सकरार के बयान पर किया पलटवार

Himachal Congress: हिमाचल प्रदेश के तकनीकी शिक्षा मंत्री राजेश धर्मानी ने बिलासपुर ज़िला के घुमारवीं दौरे के दौरान ब्लॉक कांग्रेस कमेटी कार्यकर्ताओं की ली बैठक.

हिमाचल के तकनीकी शिक्षा मंत्री राजेश धर्मानी ने डॉ. राजीव बिंदल के पति-पत्नी की सकरार के बयान पर किया पलटवार

Bilaspur News: लोकसभा चुनावों के बाद घुमारवीं विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस ने आत्ममंथन किया है, जिसके लिए वीरवार को घुमारवीं में ब्लॉक कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ एक बैठक का आयोजन किया गया. इस बैठक की अध्यक्षता हिमाचल प्रदेश के तकनीकी शिक्षा मंत्री राजेश धर्मानी ने की. 

इस बैठक में सभी बूथ लेवल के कार्यकर्ताओं ने भाग लिया तथा लोकसभा चुनावों के नतीजों को लेकर चर्चा की. साथ ही घुमारवीं विधानसभा क्षेत्र के विकास कार्यों को गति देने के लिए कार्यकर्ताओं को सुझाव देने के साथ उनसे सुझाव भी लिए गए. 

इस मौके पर कैबिनेट मंत्री राजेश धर्मानी ने सभी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पार्टी में चल रही कमियों को उजागर किया. साथ ही कार्यकर्ताओं ने भी संगठन में चल रही समस्याओं को ब्लॉक कांग्रेस के समक्ष रखा, जिस पर राजेश धर्मानी ने बताया कि इन समस्याओं का निदान करने के लिए आगामी दिनों में कार्य शुरू किया जाएगा.

साथ ही उन्होंने कहा कि बिना कार्यकर्ताओं के कोई भी पार्टी चुनाव नहीं जीत सकती है. हर पार्टी की रीढ़ ही हड्डी उसके कार्यकर्ता होते हैं, इसलिए कार्यकर्ताओं का यह फर्ज है कि वह प्रदेश सरकार की नीतियों को घर-घर जाकर लोगों तक पहुंचाए तथा उन्हें बताएं कि प्रदेश सरकार किस तरह से लोगों के हित में लगातार कार्य कर रही है.

वहीं भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर राजीव बिंदल द्वारा प्रदेश की कांग्रेस सरकार को मित्रों व पति,पत्नी की सरकार करार देने के बयान पर पलटवार करते हुए राजेश धर्मानी ने कहा कि मुख्यमंत्री के सभी मित्र होते हैं ना की कोई दुश्मन. 

डॉक्टर राजीव बिंदल व जयराम ठाकुर भी मुख्यमंत्री के मित्र ही हैं और कोई भी ऐसा इंसान नहीं है, जो की मुख्यमंत्री बनने के बाद अपनी धर्मपत्नी को छोड़ता देता है. इसलिए मुख्यमंत्री व उनकी धर्मपत्नी सभी की सरकार है और पूरा हिमाचल प्रदेश उनका परिवार है इसलिए भाजपा नेताओं को इस तरह की आधारहीन बयानबाज़ी नहीं करनी चाहिए. 

वहीं हमीरपुर विधानसभा उपचुनाव को लेकर कांग्रेस प्रभारी राजेश धर्मानी ने कहा कि कल हमीरपुर उपचुनाव को लेकर कांग्रेस उम्मीदवार डॉक्टर पुष्पेंद्र वर्मा द्वारा नामांकन दाखिल किया जाएगा, जिसमें मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुखु ख़ुद मौजूद रहेंगे और उन्हें पूरी उम्मीद है कि हमीरपुर उपचुनाव में कांग्रेस उम्मीदवार की ही जीत होगी और हमीरपुर का चूहुमुखी विकास होगा.

रिपोर्ट- विजय भारद्वाज, बिलासपुर

 

Trending news