फेरी वालों से किसी भी तरह का सामान न खरीदें की महिलाओं से की गई अपील
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2428681

फेरी वालों से किसी भी तरह का सामान न खरीदें की महिलाओं से की गई अपील

Nurpur News: हिमाचल प्रदेश में इन दिनों मस्जिद के अवैध निर्माण को लेकर विवाद बढ़ता ही जा रहा है. इस बीच फतेहपुर में अलग-अलग हिंदू संगठनों ने देवभूमि संघर्ष समिति के बैनर तले तहसीलदार फतेहपुर के माध्यम से हिमाचल प्रदेश सरकार को ज्ञापन भेजा. 

 

फेरी वालों से किसी भी तरह का सामान न खरीदें की महिलाओं से की गई अपील

भूषण शर्मा/नूरपुर: फतेहपुर में अलग-अलग हिंदू संगठनों ने आज देवभूमि संघर्ष समिति के बैनर तले तहसीलदार फतेहपुर दीपक शर्मा के माध्यम से हिमाचल प्रदेश सरकार को ज्ञापन भेजा. इस ज्ञापन में उन्होंने प्रदेश में बाहरी लोगों के ठहरने पर अंकुश लगाने की अपील की है.

जितेंद्र सिंह पठानिया ने कहा कि हाल ही में संजोली में हुई घटना काफी दुखदाई रही है. हमें उस घटना से सबक लेते हुए आगे से ऐसी घटना ना घटे इसके लिए एकजुट होने जरूरत है. आज प्रदेश में जगह-जगह अवैध तरीके से मस्जिदें बनाई जा रही हैं जो कि कहीं न कहीं आने वाले समय में बड़े खतरे का कारण बन सकती हैं. 

ये भी पढे़ं- Sleeping Tips: कम सोने से बढ़ सकता है असामयिक मौत का जोखिम, हो सकती हैं कई गंभीर बीमारियां

उन्होंने कहा कि हमें हिमाचल में रहने वाले अल्पसंख्यकों से कोई भी आपत्ति नहीं है, लेकिन जो बाहर से जमात के लोग आकर इन्हें भड़काते हैं. उन पर आपत्ति है. इसके साथ ही कहा कि आज हर चौराहे पर बाहरी लोगों द्वारा रेहड़ी-फड़ी लगाते हुए जहां हिमाचलवासियों का रोजगार छीना हुआ है, वहीं इस क्षेत्र में अशांति जैसा माहौल भी यही लोग पैदा करते हैं. 

उन्होंने स्थानीय प्रशासन व सरकार से यह भी अपील की है कि बाहरी लोगों के पहचान पत्र चैक करें ताकि पता चल सके कि वह कहां से और किस मकसद से हिमाचल जैसे शांत प्रदेश में ठहर रहे हैं. इस दौरान हिमाचल की महिलाओं से भी अपील की गई कि फेरी वालों से किसी भी तरह का सामान न खरीदें. वह लोग इतने कम दाम में आपको सामान दे जाते हैं. इसका मतलब यह नही होता कि वह नुकसान उठा रहे हैं, बल्कि उनकी कुछ और ही मंशा होती है, जिसे हम पहचान नहीं पाए हैं. 

WATCH LIVE TV

Trending news