Esha Gupta ने बिकिनी पहन शेयर किया वीडियो, कमेंट में कोरियोग्राफर टेरेंस ने कही दी ये बात
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1247095

Esha Gupta ने बिकिनी पहन शेयर किया वीडियो, कमेंट में कोरियोग्राफर टेरेंस ने कही दी ये बात

बॉलीवुड की हॉटनेस क्वीन ईशा गुप्ता (Esha Gupta) हमेशा अपनी बोल्ड और हॉट फोटो और वीडियो के लिए सुर्खियों में बनी रहती हैं. ऐसे में हाल ही में ईशा गुप्ता ने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. जिसके बाद से लोग उनके वीडियो को बार-बार देख रहे हैं.

Esha Gupta ने बिकिनी पहन शेयर किया वीडियो, कमेंट में कोरियोग्राफर टेरेंस ने कही दी ये बात

Esha Gupta Bikni Video: बॉलीवुड की हॉटनेस क्वीन ईशा गुप्ता (Esha Gupta) हमेशा अपनी बोल्ड और हॉट फोटो और वीडियो के लिए सुर्खियों में बनी रहती हैं. ऐसे में हाल ही में ईशा गुप्ता ने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. जिसके बाद से लोग उनके वीडियो को बार-बार देख रहे हैं. सबसे पहले आप भी देखिए यह वीडियो.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

ईशा गुप्ता बॉलीवुड की बेहद फिट एक्ट्रेस में शुमार हैं. उनकी फिगर की लोग हमेशा ही तारीफ करते हैं. ऐसे में इस वीडियो ने लोगों को मजबूर कर दिया है उनकी दीवाना बनाने के लिए. इस वीडियो में ईशा गुप्ता ब्लैक कलर की बिकिनी पहने हुए नजर आ रही हैं. अब यह वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. 

Miss India 2022 Video: जानें कौन हैं फेमिना मिस इंडिया 2022 खिताब जीतने वाली सिनी शेट्टी

इस वीडियो को शेयर करते हुए ईशा गुप्ता ने अपने बॉयफ्रेंड को उन्हें बर्दाश करने के लिए शुक्रिया अदा किया. बता दें, इस वीडियो में बिकिनी के साथ  ईशा गुप्ता एक जूट का कैप पहने हुए भी नजर आ रही हैं. जिसपर तमाम लोग कमेंट कर रहे हैं. वहीं, इस वीडियो पर कोरियोग्राफर टेरेंस ने भी कमेंट किया. उन्होंने लिखा कि, हाय गर्मी. कोई भी ऐसी नहीं कर सकता,जैसी तुमने किया है. 

Ranveer Singh Birthday: बॉलीवुड इंडस्ट्री के एनर्जेटिक एक्टर रणवीर सिंह का बर्थडे आज, देखें फोटो

आपको बता दें, हाल ही में ईशा गु्प्ता आश्रम 3 वेबसीरीज में नजर आईं थी. इस सीरीज में उन्होंने जमकर हॉट सीन दिए थे. जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था. साथ ही उनके सीन भी इंटरनेट पर काफी वायरल हुए थे.

Watch Live

Trending news