Nurpur News: हिमाचल परिवहन सेवानिवृत्त कर्मचारी कल्याण मंच नूरपूर जोन की बैठक में लिए गए कई बड़े फैसले
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1776626

Nurpur News: हिमाचल परिवहन सेवानिवृत्त कर्मचारी कल्याण मंच नूरपूर जोन की बैठक में लिए गए कई बड़े फैसले

Himachal Pradesh News: नूरपुर में आज हिमाचल परिवहन सेवानिवृत्त कर्मचारी कल्याण मंच नूरपूर जोन की बैठक हुई, जिसमें जिलाध्यक्ष चमन पुन्डीर भी शामिल हुए. इस दौरान सेवानिवृत्त कर्मचारियों की समस्याएं और मांगें सुनी गईं और उनके समाधान की बात कही गई. 

Nurpur News: हिमाचल परिवहन सेवानिवृत्त कर्मचारी कल्याण मंच नूरपूर जोन की बैठक में लिए गए कई बड़े फैसले

भूषण शर्मा/नूरपुर: हिमाचल परिवहन सेवानिवृत्त कर्मचारी कल्याण मंच नूरपूर जोन की बैठक जिलाध्यक्ष चमन पुन्डीर की अध्यक्षता में मण्डील कार्यशाला जसूर में आयोजित की गई, जिसमें हिमाचल परिवहन निर्देशक सदस्य मनमोहन कटोच (बीओडी) ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की. इस दौरान हिमाचल परिवहन निर्देशक सदस्य मनमोहन कटोच को शाल टोपी पहनाकर सम्मानित किया गया.

इस बैठक में अमित पठानिया राष्ट्रीय कांग्रेस सचिव व मंच के प्रदेशाध्यक्ष वलराम पुरी विशेष रूप से उपस्थित रहे. मीटिंग के दौरान निगम में नियुक्त नए प्रबंधक निर्देशक रोहिन का कार्यभार संभालने पर स्वागत किया गया और आशा जताई गई कि वह परिवहन पेंशनर की समस्याओं को सुलझाने के लिए प्रयासरत रहेंगे. बैठक के दौरान वक्ताओं ने मुख्य रुप से छठे वेतन आयोग की सिफारिशों को लागू होने के बाद पचास हजार एरियर राशि को तुरंत जारी करने और 65, 70 व 75 साल पूरा कर चुके सेवानिवृत्त कर्मचारियों की क्रमश 5, 10 और 15 प्रतिशत वृद्धि करने को भी कहा. 

ये भी पढे़ं- Himachal Pradesh में बारिश के बाद करोड़ों का नुकसान, कई योजनाओं पर भी पड़ा बुरा असर

बीओडी बैठक में रखे जाएंगे सुझाव
हिमाचल परिवहन निर्देशक सदस्य मनमोहन कटोच (बीओडी ) ने कहा कि पहली बार बीओडी सदस्य बनने के बाद आज मुझे जो सेवानिवृत्त कर्मचारी हैं उनसे मिलने का मौका मिला है. ऐसी बहुत सी बातें जानने का मौका मिला, जिनके बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं थी, उन्होंने कहा कि वे एचआरटीसी के इन सेवानिवृत्त कर्मचारियों की मांगों को अगली बीओडी बैठक में रखेंगे और जो इन्होंने सुझाव दिए हैं उन पर भी चर्चा करेंगे.

ये भी पढ़ें- Himachal Pradesh Weather: भारी बारिश के कारण खतरे की जद में आए मकान

बैठक में सुनी गईं सेवानिवृत्त कर्मचारियों की समस्याएं और मांगें 
जिलाध्यक्ष चमन पुन्डीर ने कहा कि नूरपुर में आयोजित हुई इस बैठक में बीडीओ सदस्य मनमोहन कटोच भी शामिल हुए. बैठक के दौरान सेवानिवृत्त कर्मचारियों की समस्याओं और उनकी मांगों के बारे में जाना गया. उन्होंने कहा कि उन्हें उम्मीद है इन सारी समस्याओं व मांगों को बीओडी बैठक में रखेंगे. हमें इन्होंने आश्वासन दिया है कि वह इन समस्याओं और मांगों का जल्द हल निकलवाने की कोशिश करेंगे.

WATCH LIVE TV

Trending news