Zee पंजाब हरियाणा हिमाचल की खबर का असर, मरीज को चारपाई पर ले जाने के बाद SDM ने लिया संज्ञान
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2029852

Zee पंजाब हरियाणा हिमाचल की खबर का असर, मरीज को चारपाई पर ले जाने के बाद SDM ने लिया संज्ञान

Bilaspur News in Hindi: ज़ी पंजाब हरियाणा हिमाचल की खबर का असर, स्वारघाट उपमंडल के टाली पंचायत के दौलाधार के ग्रामीणों द्वारा मरीज़ को चारपाई पर ले जाने का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसपर  ज़ी पंजाब हरियाणा हिमाचल की खबर का असर देखने को मिला है.

Zee पंजाब हरियाणा हिमाचल की खबर का असर, मरीज को चारपाई पर ले जाने के बाद SDM ने लिया संज्ञान

Bilaspur News: ज़ी पंजाब हरियाणा हिमाचल की खबर का बड़ा असर हुआ है. जी हां, हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर जिला के उपमंडल स्वारघाट के तहत टाली पंचायत के दौलाधार में सड़क सुविधा से महरूम ग्रामीणों द्वारा एक मरीज को चारपाई पर लिटाकर पक्की सड़क तक ले जाने का वीडियो सामने आया था, जिसको लेकर ज़ी मीडिया ने इस खबर को प्रमुखता के साथ दिखाया था. 

Himachal News: व्यास नदी में बहकर आए मटेरियल से सरकार को हुई 3 करोड़ 19 लाख की आमदन

हमारी टीम ने दिखाया कि किस तरह स्थानीय ग्रामीण 40 वर्ष पुरानी सड़क के बरसात के चलते खराब होने के बाद कच्ची सड़क पर चलने को मजबूर है और अगर कोई व्यक्ति बीमार हो जाता है तो उसे अस्पताल ले जाने के लिए पहले चारपाई पर उसे लिटाकर ग्रामीणों द्वारा कंधे पर उठाकर पक्की सड़क तक ले जाना पड़ता. वहीं लंबे समय से ग्रामीणों को आ रही इस परेशानी पर ना पंचायत प्रतिनिधि और ना ही प्रशासन द्वारा कोई कदम उठाया गया था.

वहीं इस खबर को दिखाने के बाद उपायुक्त बिलासपुर आबिद हुसैन सादिक ने एसडीएम स्वारघाट व एसई लोक निर्माण विभाग को मौके का जायजा लेकर सड़क निर्माण के लिए एस्टीमेट बनाकर जल्द सड़क निर्माण शुरू करने के आदेश दिए हैं ताकि स्थानीय ग्रामीणों को आ रही परेशानी का जल्द समाधान हो सके.

Ronit Roy Wedding: अरबाज खान के अलावा रोनित रॉय ने की दोबारा शादी! फैंस को पसंद आया एक्टर का ये अंदाज

आप भी देखिए ये वीडियो..इस वीडियो में साफ देखने को मिल रहा है कि हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर में एंबुलेंस की जगह चारपाई पर मरीज को ले जाते लोग दिख रहे हैं. ऐसे में अब ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

रिपोर्ट- विजय भारद्वाज

Trending news