Himachal Pradesh News: उद्योग मंत्री हर्षवर्धन चौहान ने BJP के इन नेताओं पर साधा निशाना
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1829243

Himachal Pradesh News: उद्योग मंत्री हर्षवर्धन चौहान ने BJP के इन नेताओं पर साधा निशाना

Himachal Pradesh News: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व उद्योग मंत्री हर्षवर्धन चौहान ने आज जिला मुख्यालय नाहन स्थित प्रेस क्लब भवन पहुंचकर रक्तदान किया और लोगों से भी ब्लड डोनेट करने की अपील की.  

Himachal Pradesh News: उद्योग मंत्री हर्षवर्धन चौहान ने BJP के इन नेताओं पर साधा निशाना

नाहन/देवेंद्र वर्मा: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व उद्योग मंत्री हर्षवर्धन चौहान आज नाहन के जिला मुख्यालय स्थित प्रेस क्लब भवन पहुंचे, जहां उन्होंने 
सामाजिक कार्य में अपनी भूमिका निभाने वाले सिरमौर प्रेस क्लब द्वारा आयोजित रक्तदान शिविर में ब्लड डोनेट किया. इस मौके पर उन्होंने रक्तदान कर अपनी खुशी जाहिर की और लोगों से भी बढ़-चढ़कर ब्लड डोनेट करने की अपली की.  

इस दौरान उन्होंने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि हिमाचल प्रदेश इस समय आपदा से जूझ रहा है. ऐसे समय में भी भाजपा के नेता राजनीति कर रहे हैं. उन्होंने केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर, नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राजीव बिंदल पर निशाना साधा. हर्षवर्धन चौहान ने कहा कि केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर लगातार अपनी पीठ थपथपाकर बयान दे रहे हैं कि हिमाचल प्रदेश को केंद्र से बड़ी मदद मिली है जबकि हकीकत यह है कि हिमाचल को कोई भी अतिरिक्त मदद आपदा के समय में केंद्र सरकार से अभी तक नहीं मिली है.

ये भी पढ़ें- Himachal Pradesh: उद्योग मंत्री हर्षवर्धन चौहान ने किया रक्तदान, लोगों से की ये अपील

हर्षवर्धन चौहान ने कहा कि हिमाचल सरकार को सिर्फ वही पैसा केंद्र सरकार की तरफ से मिला है जो पहले से मिलना तय था, उन्होंने कहा कि हिमाचल दौरे के दौरान केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने सड़कों का आंकलन कर 400 करोड़ की मदद का आश्वासन दिया है और हिमाचल सरकार को उम्मीद है कि जल्द ही यह पैसा हिमाचल को मिल भी जाएगा. 

एक सवाल के जवाब में हर्षवर्धन चौहान ने कहा कि आपदा के समय में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल द्वारा राजनीति की जा रही है जो उचित नहीं है. हर्षवर्धन चौहान ने कहा कि चाहे भारतीय जनता पार्टी हो या सरकार के नुमाइंदे सभी एक साथ मिलकर आपदा की इस घड़ी में काम करें और प्रभावितों तक राहत पहुंचाएं. उन्होंने कहा कि प्रभावितों तक हर संभव मदद मौजूदा में प्रदेश सरकार द्वारा पहुंचाई जा रही है.

ये भी पढ़ें- Himachal Pradesh में आई आपदा के बीच तेज हुई राजनीति, वार-पलटवार का दौर जारी

WATCH LIVE TV

Trending news