अब Instagram, Whatsapp, और Facebook यूज करना होगा महंगा! देने होंगे पैसे
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1332065

अब Instagram, Whatsapp, और Facebook यूज करना होगा महंगा! देने होंगे पैसे

Social Media Paid Service: जानकारी के अनुसार, सोशल मीडिया दिग्गज कंपनी एक नया प्रोडक्ट सेटअप कर रही है, जिसका काम फेसबुक, इंस्टाग्राम और व्हाट्सएप पर पेड फीचर्स के लिए काम करना होगा.

अब Instagram, Whatsapp, और Facebook यूज करना होगा महंगा! देने होंगे पैसे

Social Media Paid Service: फेसबुक, व्हाट्सएप और इंस्टाग्राम (Instagram Whatsapp and Facebook) जल्द ही यूजर्स के लिए पेड फीचर्स का ऑप्शन शुरू कर सकता है. जिसके लिए कंपनी एक नया प्लान तैयार कर रही है. मेटा (Meta) जल्द ही यूजर्स को पैसे लेकर कुछ खास और स्पेशल फीचर्स ऑफर कर सकता है. 

Bigg Boss 16: बिग बॉस देखने वालों के लिए खुशखबरी, इस डेट से शुरू हो रहा शो

जानकारी के अनुसार, सोशल मीडिया दिग्गज कंपनी एक नया प्रोडक्ट सेटअप कर रही है, जिसका काम फेसबुक, इंस्टाग्राम और व्हाट्सएप पर पेड फीचर्स के लिए काम करना होगा. जैसे स्नैप चैट (Snap Chat) और ट्वीटर (Twitter) पेड सर्विसेस देता है. इस सर्विस के तहत कंपनी कई अलग-अलग फीचर्स अपने यूजर्स को देती है. बता दें, इस यूनिट को राय चौधरी लीड करेंगी. जो पहले मेटा की हेड ऑफ रिसर्च रह चुकी हैं. 

Friday Tips: शुक्रवार के दिन मां लक्ष्मी को प्रसन्न करने के लिए करें ये काम, धन की नहीं होगी कमी!

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, मेटा एक नए डिवीजन को तैयार कर रही है. इस नए डिवीजन को फेसबुक, इंस्टाग्राम और व्हाट्सएप के लिए पेड फीचर्स पर फोकस करने के लिए बनाया जा रहा है. बता दें, यह पहली बार नहीं है कि जब पेड फीचर्स की चर्चा हो रही है. पहले भी कई बार पेड फीचर्स को लेकर कंपनी ने फीचर शुरू किया है. 

बता दें, Snap Chat और Twitter के रेवेन्यू ज्यादातर डिजिटल ऐड के जरिए ही आते हैं. अब पेड फीचर्स के जरिए कंपनी को ऐड के बिना भी कमाई कर सकेंगे. Snap और Twiiter यूजर्स को कुछ पेड फीचर्स अक्सर ऑफर करते रहते हैं. 

Watch Live

Trending news