HP Politics: पूर्व सीएम जयराम ठाकुर के बयान पर हिमाचल के नए CM सुक्खू ने किया पलटवार
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1484338

HP Politics: पूर्व सीएम जयराम ठाकुर के बयान पर हिमाचल के नए CM सुक्खू ने किया पलटवार

Himachal CM: मुख्यमंत्री सुखविंद्र सिंह सुक्खू ने सत्ता की कुर्सी संभालते ली है. ऐसे में उनके द्वारा लिए गए निर्णयों पर पूर्व सीएम जयराम ठाकुर ने तंज कसा है. जिसपर नए सीएम ने पलटवार करते हुए जवाब दिया है. 

HP Politics: पूर्व सीएम जयराम ठाकुर के बयान पर हिमाचल के नए CM सुक्खू ने किया पलटवार

Himachal Latest News: हिमाचल को उनके नए मुख्यमंत्री मिल चुके हैं. मुख्यमंत्री सुखविंद्र सिंह सुक्खू ने सत्ता की कमान भी संभाल ली है. कुर्सी संभालते ही उनके द्वारा लिए गए निर्णयों पर पूर्व सीएम जयराम ठाकुर ने तंज कसा है.  मंगलवार को जयराम ठाकुर ने ट्ववीट कर नए फैसलों पर विरोध जताया है. 

जयराम ठाकुर ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, हमने पांच साल बिना किसी भेदभाव के जनता की सेवा की,कभी बदले की भावना से प्रदेश में कोई काम नहीं किया. हमने कांग्रेस सरकार के किसी फैसले को नहीं पलटा,कोई विकास कार्य नहीं रोका, मगर अफसोस कि कांग्रेस सरकार ने बदले की भावना के साथ काम करना शुरू कर दिया है. 

कांग्रेस ने अपना रिवाज जारी रखते हुए हमारी सरकार के फैसलों को रोकने और पलटने का काम शुरू कर दिया, जबकि अभी तो मंत्रिमंडल का भी गठन नहीं हुआ, लेकिन बदले की भावना के साथ काम करने की शुरूआत हो गई. बदले की भावना के साथ काम की शुरूआत अच्छी नहीं है. 

जयराम ठाकुर ने आगे लिखा कि स्कूल, कॉलेज, अस्पताल, पुलिस स्टेशन, पुल, सड़क, पेयजल योजना... इन सब कामों को लटकाने, अटकाने और भटकाने का काम कांग्रेस में शुरू हो गया है, जिसके लिए जनता इन्हें कभी माफ़ नहीं करेगी. बदले की भावना के साथ काम की शुरूवात अच्छी नहीं है. 

सीएम सुक्खू का जयराम के बयान पर पलटवार
हिमाचल के नए सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू ने पूर्व सीएम के तंज पर पलटवार करते हुए कहा कि, मुझे लगता था कि पूर्व मुख्यमंत्री(जयराम ठाकुर) जो संस्थाएं खोलेंगे, उसमें बजट का प्रावधान किया जाएगा. जब हमने इस पर अध्ययन किया, तो पाया कि संस्थाएं खुलने की केवल 72 अधिसूचनाएं हैं और कहीं भी ना कोई ऐसी संस्था खुली है और ना ही नियुक्ति हुई है. इसके लिए कोई बजट भी नहीं है.  सीएम ने आगे कहा कि इन्होंने यानी की पूर्व सरकार ने जो भी शिक्षा संस्थान खोला है उसमें अध्यापक और बच्चे भी नहीं है, मात्र घोषणाएं थी.  हमने इसलिए उनको रद्द कर दिया है और जहां आवश्यक्ता होगी वहीं पर संस्थान को दोबार शुरू करने पर विचार किया जाएगा. 

Watch Live

Trending news