खतरों के खिलाड़ी सेट से रुबीना दिलैक और जन्नत जुबैर ने बनाया मजेदार वीडियो, लोगों की छूटी हंसी
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1260276

खतरों के खिलाड़ी सेट से रुबीना दिलैक और जन्नत जुबैर ने बनाया मजेदार वीडियो, लोगों की छूटी हंसी

इस वीडियो में रुबीना दिलैक और जन्नत जुबैर इंस्टाग्राम पर रील बनाते हुए दिख रही हैं. दोनों क्रॉप टॉप और जींस पहनकर रील्स बनाती हुए नजर आ रही हैं.

खतरों के खिलाड़ी सेट से रुबीना दिलैक और जन्नत जुबैर ने बनाया मजेदार वीडियो, लोगों की छूटी हंसी

Khatron Ke Khiladi: खतरों के खिलाड़ी का नया सीजन शुरू हो चुका है. दो हफ्ते में इस सीजन ने धमाल मचा दिया है.  शो लोगों को इतना पसंद आ रहा है कि यह शो अब टीवी पर टॉप 1 शो में से एक बन चुका है.  इसी कड़ी में रुबीना दिलैक ने शो से अपनी एक वीडियो शेयर की है. इस वीडियो में जन्नत जुबैर रहमानी और रुबीना दिलैक मजेदार अंदाज से लोगों हंसा रही हैं.  आप भी देखिए यह वीडियो. 

इस वीडियो में दोनों इंस्टाग्राम रील बनाते हुए दिख रही हैं. दोनों क्रॉप टॉप और जींस पहनकर रील्स बनाती हुए नजर आ रही हैं. इस वीडियो में उन्होंने दिखाया कि कैसे शो में स्ंटट के बाद उन्हें दर्द होता है और उनकी हालत खराब हो जाती है. 

जन्नत जुबैर ने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा कि जब से हम केपटाउन में आए हैं, तब से हमें ऐसा ही हो रहा है. इसके साथ ही इस वीडियो में उन्होंने रुबीना दिलैक को भी टैग किया है. जैसे ही जन्नत ने वीडियो शेयर किया है वैसे ही यह जमकर वायरल होने लगी है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rubina Dilaik (rubinadilaik)

इस वीडियो को लाखों लोग पसंद कर रहे हैं. अब तक इस वीडियो को 3 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं. वहीं इस वीडियो पर 2 हजार से अधिक लोग कमेंट भी कर चुके हैं. कई लोगों ने कमेंट करके आग, दिल और फनी इमोजी भी लगाए हैं. 

इसके अलावा रुबीना दिलैक ने अपनी शो से कई सारी फोटो भी शेयर की है. इस फोटो में वह काफी प्यारी लग रही हैं. इसमें उन्होंने मेजेंटा कलर की ड्रेस पहनी हुई हैं. जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. उनके लुक को देखकर फैंस जमकर उनकी तारीफ कर रहे हैं. इस लुक में वह बॉस लेडी जैसे दिख रही हैं. ड्रेस के साथ उन्होंने अपने बालों को खोल रखा है और साथ ही चश्मा भी लगाया है. 

Watch Live

Trending news