IPL 2022 के फाइनल मैच के बीच आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा का ट्रेलर होगा लॉन्च
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1200007

IPL 2022 के फाइनल मैच के बीच आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा का ट्रेलर होगा लॉन्च

Laal Singh Chaddha Movie Trailer: आमिर खान प्रोडक्शन (Aamir Khan Production) ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर करके यह जानकारी दी है कि रविवार को आईपीएल (IPL 2022 Final) के फाइनल मैच के साथ ही फैंस को फिल्मी तड़के का भी डोज मिलेगा और मूवी का ट्रेलर लॉन्च किया जाएगा. 

IPL 2022 के फाइनल मैच के बीच आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा का ट्रेलर होगा लॉन्च

Laal Singh Chaddha Movie Trailer: बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में मिस्टर परफेक्शनिस्ट ने नाम से अपनी पहचान बनाने वाले आमिर खान (Aamir Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी लाल सिंह चड्ढा(Laal Singh Chaddha) को लेकर काफी चर्चा में हैं. फिल्म को लेकर आमिर खान प्रोडक्शन (Aamir Khan Production) ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर करके यह जानकारी दी है कि रविवार को आईपीएल (IPL 2022 Final) के फाइनल मैच के साथ ही फैंस को फिल्मी तड़के का भी डोज मिलेगा.  

Benefits of Garlic: शादीशुदा पुरुषों को हर दिन खाना चाहिए लहसुन! फायदे कर देंगे हैरान

लाल सिंह चड्ढा इस साल की बहुप्रतिक्षित हिंदी फिल्मों में से एक है. यही वजह है कि आमिर खान प्रोडक्शन ने इस फिल्म के ट्रेलर को लॉन्च करने के लिए एक स्पेशल इवेंट और दिन चुना है. हाल ही में एक्टर ने एक वीडियो शेयर कर बताया था कि फिल्म का ट्रेलर आईपीएल फाइनल्स (Laal Singh Chaddha Trailer) के दौरान लॉन्च किया जाएगा. ऐसे में अब इस पोस्ट ने फैंस की खलबली को बढ़ा दिया है. 

मेकर्स ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर मूवी के टाइम को फैंस के साथ साझा किया है. आमिर खान प्रोडक्शन ने फोटो शेयर करते हुए लिखा कि, कल आईपीएल 2022 फाइनल की पहली पारी के दूसरे टाइमआउट के वक्त लाल सिंह चड्ढा का ट्रेलर लॉन्च किया जाएगा. आपको बता दें, 29 मई को रात 8 बजे आईपीएल 2022 का फाइनल शुरू होगा. जिसके हिसाब से पहली पारी तकरीबन 11 ओवर्स बाद यानी 9 से 9.30 बजे के आस-पास होगी. 

Watch Live

Trending news