Aaj Ki Taza Khabar 28 May 2024: तपती धूप के साथ जलने लगे हिमाचल के जंगल, अब तक कुल 9,177.02 हेक्टेयर वन क्षेत्र जलकर राख
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2266996

Aaj Ki Taza Khabar 28 May 2024: तपती धूप के साथ जलने लगे हिमाचल के जंगल, अब तक कुल 9,177.02 हेक्टेयर वन क्षेत्र जलकर राख

पंजाब, हरियाणा और हिमाचल प्रदेश की राजनीति, खेल, क्राइम और मनोरंजन जगत से जुड़ी हर खबर के बारे में जानने के लिए जुड़े रहें जी पंजाब हरियाणा हिमाचल के डिजिटल प्लेफॉर्म के साथ. यहां आपको मिलेगा पल-पल का लेटेस्ट अपडेट.     

Aaj Ki Taza Khabar 28 May 2024: तपती धूप के साथ जलने लगे हिमाचल के जंगल, अब तक कुल 9,177.02 हेक्टेयर वन क्षेत्र जलकर राख
LIVE Blog

Punjab Haryana Himachal News 28 May 2024: पंजाब, हरियाणा और हिमाचल प्रदेश की राजनीति, खेल, क्राइम और मनोरंजन जगत से जुड़ी हर खबर के बारे में जानने के लिए जुड़े रहें जी पंजाब हरियाणा हिमाचल के डिजिटल प्लेफॉर्म के साथ. यहां आपको मिलेगा पल-पल का लेटेस्ट अपडेट.   

 

28 May 2024
16:52 PM

Himachal Pradesh News: रविवार शाम से सोमवार शाम तक बिलासपुर सर्किल के जंगलों में आग लगने की पांच घटनाएं वन विभाग ने दर्ज की हैं. चंबा में छह, धर्मशाला में 17, हमीरपुर में 15, मंडी में चार, नाहन में एक, शिमला में 10 और सोलन में चार मामले जंगलों में आग लगने के सामने आए. बिलासपुर सर्किल में 22 हेक्टेयर, चंबा में 67 हेक्टेयर, धर्मशाला में 84.45 हेक्टेयर, हमीरपुर में 121 हेक्टेयर, मंडी में 16, नाहन में 5.5 हेक्टेयर, शिमला में 131 हेक्टेयर और सोलन में 203 हेक्टेयर भूमि में वन संपदा राख हो गई है.

 

13:53 PM

Punjab News: सिविल अस्पतालों में मरीजों को दी जा रही बेहतर सेहत सहूलतो के पंजाब सरकार के दावे खोखले साबित होते नजर आ रहे हैं. गुरदासपुर के सिविल अस्पताल में मरीजों को ना तो सस्ती दवाई मिल रही हैं और ना ही मरीजों के कमरे में लगे AC चल रहे हैं जबकि डॉक्टर के कमरों में लगे सभी AC चल रहे हैं. मरीजों का कहना है कि ना तो डॉक्टर यहां पर देखने आते हैं और ना ही उन्हें अस्पताल से सस्ती दवाइयां मिल रही हैं, जिसके चलते लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. उनका कहना है कि सिविल अस्पतालों में सिर्फ मरीजों को खज्जल खुआर किया जा रहा है. 

 

13:37 PM

HRTC News: एचआरटीसी नाहन डिपो के अड्डा प्रभारी अनिल कुमार ने बताया कि चुनावी ड्यूटी संपन्न होने के बाद 2 जून तक सभी बसें वापस पहुंच जाएंगी. इसके बाद 3 जून से यह बसें अपने-अपने निर्धारित रूटों पर चल पड़ेंगी. चुनावी ड्यूटी के कारण 30 मई से 2 जून तक जिला सिरमौर के अधिकतर रुट बंद रहेंगे. उन्होंने इस दौरान लोगों को होने वाली असुविधा के लिए खेद जताया है और लोगों से सहयोग की अपील की है.

 

13:36 PM

HRTC News: लोकसभा चुनाव 2024 के मद्देनजर एचआरटीसी नाहन डिपो की 103 बसें चुनाव ड्यूटी पर रहेंगी. इस दौरान 30 से 2 जून तक जिला सिरमौर के अधिकतर रूट बाधित रहेंगे. मीडिया से बातचीत करते हुए एचआरटीसी नाहन डिपो के अड्डा प्रभारी अनिल कुमार ने बताया कि लोकसभा चुनाव के लिए एचआरटीसी नाहन डिपो की 103 बसों को चुनावी ड्यूटी में लगाया गया है. उन्होंने बताया कि मतदान को लेकर 30 मई को सभी बसें नाहन डिपो में रिपोर्ट करेंगी. इसके बाद चुनावी पार्टियों को मतदान केंद्र तक ले जाने और लाने के लिए नियुक्त किया जाएगा.

 

13:30 PM

Punjab News: सिद्धू मूसेवाला की बरसी को लेकर सिद्धू के पिता ने सिद्धू के फैंस से खास अपील की है, जिसमें उन्होंने कहा कि इलेक्शन को ध्यान में रखते हुए गांव के गुरुद्वारे में ही बरसी मनाई जा रही है. मैं सिद्धू के सभी चाहने वालों से यह अपील करता हूं कि वह अपने-अपने शहरों में इस बरसी को मनाएं. उन्होंने यह भी कहा है कि सिद्धू के चाहने वाले विदेश में कई जगह बरसी को मना रहे हैं. 

 

13:26 PM

Himachal Pradesh News: आगामी लोकसभा चुनावों को लेकर निर्वाचन विभाग पूरी तैयारियों में जुटा है. जिला सोलन में कुल 592 मतदान केंद्र स्थापित किए गए हैं, जिसमें से 314 मतदान केंद्र पर वेबकास्टिंग की सुविधा होगी और कंट्रोल रूम से सीधी नजर इन मतदान केंद्रों की हर गतिविधि पर रखी जाएगी. इसके लिए आज सोलन में पूर्वाभ्यास का आयोजन किया गया ताकि मतदान के दिन इसमें कोई परेशानी ना आए. 

 

13:18 PM

Punjab News: महिलाएं आज भी उसी का इंतजार कर रही हैं. पंजाब में कहा गया कि नशे को खत्म किया जाएगा, लेकिन अभी तक नशे को भी खत्म नहीं किया गया है. नशे से अब पहले से ज्यादा मौत हो रही हैं. आज पंजाब में गांव-गांव में नशा मिल रहा है, लेकिन सरकार कुछ नहीं कर रही है. वहीं दूसरी तरफ मीडिया पर लगातार हमले किए जा रहे हैं. पंजाब में मीडिया को लगातार दबाने की कोशिश हो रही है. 

 

13:17 PM

Punjab News: जब आम आदमी पार्टी की सरकार बनी थी तो इस सरकार ने उस समय बड़े-बड़े चुनावी फायदे किए गए थे, लेकिन ये सरकार अभी तक किसी भी बड़े वायदे को पूरा नहीं कर पाई है. महिलाओं से कहा गया था कि 1000 रुपये प्रति महीना दिए जाएंगे, लेकिन अभी तक किसी को एक रुपया भी नहीं दिया गया.

 

10:53 AM

अमृतसर में नशे में झूमती दिखाईं दीं दो महिलाएं
पंजाब में पहले मर्द नशा करते थे, लेकिन अब यहां महिलाएं भी नशे में झूमती नजर आ रही हैं. दरअसल, अमृतसर के तारा वाला पुल के पास दो महिलाएं नशे में झूमती दिखाई दीं. 

10:44 AM

जीरकपुर के आम लोगों ने पंजाब सरकार को लेकर कहा...
जीरकपुर के आम लोगों ने कई मुद्दों पर पंजाब सरकार को घेरा. उन्होंने कहा कि 25 महीने की पंजाब सरकार बिल्कुल फेल नजर आई है. लोगों ने सड़कों की खस्ता हालत को लेकर भी सरकार को घेरा. 

 

10:36 AM

दिल्ली से बनारस जाने वाली फ्लाइट में बम होने खबर आई सामने
Delhi News: आज सुबह 5 बजकर 35 मिनट पर दिल्ली से बनारस जाने वाली फ्लाइट में बम होने की खबर सामने आई. 

 

Trending news