PM Modi Himachal Rally: मंडी के पड्डल मैदान पहुंचे PM मोदी, जनता को कर रहे संबोधित
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2261317

PM Modi Himachal Rally: मंडी के पड्डल मैदान पहुंचे PM मोदी, जनता को कर रहे संबोधित

PM Modi Himachal Visit: हिमाचल प्रदेश में PM प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहले हिमाचल के सिरमौर में पहुंचे. इसके बात अब वो मंडी में जनता को संबोधित कर रहे हैं. 

 

 

PM Modi Himachal Rally: मंडी के पड्डल मैदान पहुंचे PM मोदी, जनता को कर रहे संबोधित
LIVE Blog

Himachal PM Narendra Modi Rally Speech: हिमाचल प्रदेश में PM प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हिमाचल के सिरमौर में पहुंच गए हैं. वह थोड़ी देर में नाहन में रैली को संबोधित करेंगे. यह इलाका शिमला लोकसभा सीट में आता है. शिमला से भाजपा ने मौजूदा सांसद सुरेश कश्यप को उम्मीदवार बनाया है. 

इसके बाद पीएम मोदी मंडी के पड्‌डल ग्राउंड में रैली करेंगे. जहां से BJP ने बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत को उम्मीदवार बनाया है। उनका मुकाबला कांग्रेस उम्मीदवार मंत्री विक्रमादित्य से है.

24 May 2024
15:15 PM

PM Modi: मंडी में विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, हिमाचल में बौद्ध धर्म के महत्वपूर्ण स्थान हैं. कांग्रेस की सरकार तो इतनी डरपोक थी कि दलाई लामा जी का नाम लेने से भी डरती थी. मेरी तो दलाई लामा जी से अक्सर बात होती है. वो हमारी समृद्ध विरासत के प्रणेता हैं. भारत, बुद्ध का देश है और मोदी सरकार ने ज़ोर शोर से अपनी इस विरासत का प्रचार प्रसार किया है.

 

14:45 PM

PM Modi Speech Video: 

 

14:38 PM

PM Modi Video: विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, "5 चरणों के चुनाव हो चुके हैं और इन 5 चरणों में बीजेपी NDA को बहुमत से ज्यादा सीटें मिल चुकी हैं. अब इसमें हिमाचल की 4 सीटें जुड़ जाएगी तो सोने पर सुहागा हो जाएगा और मैं देख रहा हूं कि हिमाचल फिर एक बार मोदी की सरकार और 400 पार से हैट्रिक बनाने जा रहा है. 

13:42 PM

PM Rally in Shimla: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हिमाचल प्रदेश के शिमला में रोड शो किया. बता दें, राज्य में 1 जून को 7वें चरण में लोकसभा चुनाव के लिए मतदान होगा.

13:35 PM

Jairam Thakur Video: हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा, हम पीएम मोदी का छोटी काशी में स्वागत करते हैं, अभिनंदन करते हैं. लोग सड़कों पर खड़े हैं. चारों ओर आने जाने का रास्ता बंद हो गया है. निश्चित रूप में हिमाचल प्रदेश में चारों सीटों पर भाजपा जीतेगी.

 

12:43 PM

मंडी में 1 बजे मंच पर PM मोदी पहुंचेंगे 
मंडी से भाजपा प्रत्याशी कंगना रनौत , पूर्व मुख्यमंत्री व नेता प्रतिपक्ष जयराम सहित भाजपा के विधायक स्टेज पर मौजूद. मंडी में 1 बजे मंच पर PM मोदी पहुंचेंगे 

12:27 PM

-सरकार आपको 75 हजार रुपये देगी...आप अपने घर की छत पर सोलर पैनल लगवाएं...आप अपने घर की बिजली का इस्तेमाल कर सकते हैं और अतिरिक्त बिजली सरकार को बेच सकते हैं.

12:25 PM

मोदी आपका बिजली बिल जीरो कर देगा
मोदी आपके बिजली बिल को जीरो करने के लिए एक बड़ी योजना ला रहे हैं...जिस योजना को लेकर पीएम सूर्ये आ रहे हैं...आपके घर पर सोलर पैनल लगाने के लिए 75 हजार रुपए सरकार देगी. 

12:23 PM

PM Narendra Modi Rally Speech live update
 -
पीएम मोदी ने कहा ,“ ये वोट बैंक की राजनीति, ये तुष्टि करण की राजनीति, ये तुष्टि करण की सनकहर हद पार कर रही है. कोर्ट ने तमाचा मारा है.” 
-हिमाचल उन राज्यों में से एक है जहां बंदे भारत ट्रेन की शुरुआत हुई थी.  
-मोदी किसानों और मजदूरों के लिए लगातार काम कर रहे हैं

12:21 PM

Himachal PM Narendra Modi Rally Speech: मोदी है तो सब मुमकिन है और हिमाचल है. 

12:20 PM

Himachal PM Narendra Modi Rally Speech: हिमाचल में PM मोदी ने कहा- वोट बैंक के लिए बंगाल सरकार ने मुसलमानों को ओबीसी बनाया. दो दिन पहले कलकत्ता हाई कोर्ट ने सरकार के इस फैसले को पलट दिया था

 

12:19 PM

Himachal PM Narendra Modi Rally Speech: प्रधानमंत्री ने कहा- INDIA गठबंधन के लिए सविधान कोई मायने नहीं रखता. वह आज कांग्रेस और इंडी गठबंधन की साजिश से सावधान करने आए हैं. उनके दिल में आग है.

12:17 PM

पीएम ने कहा- एक तरह मोदी की गारंटी , दूसरी तरफ झूठ की गारंटी

हिमाचल में भी कांग्रेस ने विधानसभा चुनाव में कई गारंटी दी थी. पहली कैबिनेट में एक लाख नौकरी बोली. पहली कैबिनेट में कुछ हुआ तो नहीं बल्कि कैबिनेट ही टूट गई. महिलाओं को 1500 रुपए नहीं मिला. कांग्रेस ने गोबर का पैसा देने का वादा किया था।

12:15 PM

Himachal PM Narendra Modi Rally Speech: कांग्रेस ने हमारे हाटी समुदाय को भी आरक्षण नहीं दिया

12:14 PM

कांग्रेस की सरकार ज्यादा दिन नहीं रहने वाली है
-पीएम ने कहा कि राज्य में कांग्रेस की सरकार ज्यादा दिन नहीं रहने वाली है. दिल्ली के शाही परिवार ने झूठ का खेल खेला है. 
-कांग्रेस ताला बाज वाली सरकार है,,,आपको क्या देगी
-नौकरियों के लिए कागज लेने वाली संस्था पर ताला लगाने वाली कांग्रेस आपको कैसी नौकरियां देगी

 

12:12 PM

Himachal PM Narendra Modi Rally Speech:   मैं बड़ी संख्या में माताएं-बहनें देख रहा हूं, कांग्रेस ने 1500 पेंशन देने का वादा किया था...
कांग्रेस ने गोबर का पैसा देने का वादा किया था, क्या पूरा किया??
पहली कैबिनेट में 1 लाख नौकरियों का वादा किया गया था...पूरा किया क्या

12:10 PM

मोदी ने कहा- वन रैंक वन पेंशन लागू की
हमने सैनिकों को एक रैक पेंशन देने का वादा किया था जिसे हमने पूरा किया है... अब तक हमने 50 हजार रुपये दिये हैं. इसे लागू करके सवा लाख करोड़ रुपए फौजियों को दे चुके है. मोदी जो गारंटी देता है वो गारंटी पूरी होने की गारंटी होती है।

12:06 PM

मोदी आपके लिए जान की बाजी लगा देगा
-आपने कांग्रेस सरकार का वो दौर भी देखा जब पाकिस्तान देश के सिर पर चढ़कर नाच रहा था.
-कांग्रेस भारत मां के अपमान सहने से बाज नहीं आती.
-कांग्रेस को वन्दे मातरम कहने से दिकत है भारत माता की जय कहने से दिकत है.
-उन्होंने कहा कि मोदी आपके लिए जान की बाजी लगा देगा आप पर आंच नहीं आने देगा. लोगों ने कांग्रेस का दौर देखा है, उस समय पाकिस्तान हमारे सिर पर चढ़कर नाचता था. कांग्रेस की कमजोर सरकार दुनिया में गुहार लगाती फिरती थी.
-भारत अब दुनिया के पास भीख नहीं मांगेगा। भारत अपनी लड़ाई खुद लड़ेगा. फिर भारत ने घर में घुसकर मारा. आज देखिए पाकिस्तान की क्या हालत हो गई.

12:05 PM

हिमाचल प्रदेश सीमा से सत्ता हुआ राज्य था, हिमाचल के लोग मजबूत है, मोदी आप पर कभी संकट नहीं आने देगा.

 

12:04 PM

तीसरी बार भाजपा सरकार के लिए आशीर्वाद मांगने के लिए आया हूं और मुझे आशीर्वाद मेरे लिए नहीं चाहिए. मुझे आशीर्वाद मेरे परिवार वालों को नहीं चाहिए. मेरी जात-बिरादरी वालों को नहीं चाहिए. मुझे आशीर्वाद ताकतवर भारत बनाने के लिए चाहिए. मुझे आशीर्वाद विकसित भारत, विकसित हिमाचल बनाने के लिए चाहिए।

 

12:02 PM

प्रधानमंत्री मोदी ने संबोधन करते सबसे पहले बोले- सभी को राम-राम, स्थानीय देवी-देवताओं को याद करते हुए अपना संबोधन शुरू किया.  उन्होंने कहा कि ऐसा लग रहा है जैसे अपने घर आया हूं. मोदी का हिमाचल से वहीं पुराना रिश्ता है.  वह गर्व से कहते हैं कि हिमाचल मेरा दूसरा घर है. देश में 5 चरणों के चुनाव हो चुके है, बीजेपी की सरकार बननी पक्की है.

12:02 PM

प्रधानमंत्री के साथ मंच पर बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष राजीव बिंदल, पार्टी उम्मीदवार सुरेश कश्यप, राज्यसभा सांसद डॉ. सिकंदर कुमार, चौपाल के विधायक बलवीर वर्मा सहित शिमला संसदीय क्षेत्र के विधायक मौजूद हैं

11:58 AM

प्रधानमंत्री मंच पर पहुंच गए हैं. जनता का हाथ हिलाकर अभिवादन स्वीकार किया. इस दौरान कहा कि  जब देश मुझे नहीं जानता तो अपने मुझे बहुत प्यार दिया

11:56 AM

पड्डल मैदान में भाजपा कार्यकर्ताओं ने डाली नाटी
मंडी के पड्डल मैदान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली से पहले भाजपा कार्यकर्ताओं ने नाटी डाली. इस दाैरान कार्यकर्ता नाटी पर जमकर थिरके.

11:55 AM

प्रधानमंत्री की रैली को लेकर BJP ने नाहन और मंडी में तैयारियां पूरी कर दी हैं. कुछ कार्यकर्ता देर रात से ही नाहन शहर पहुंचने शुरू हो गए हैं.

 

Trending news