Himachal Rain Alert: हिमाचल में बारिश से बुरा हाल, अगले 24 घंटों के लिए ऑरेंज अलर्ट
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1790452

Himachal Rain Alert: हिमाचल में बारिश से बुरा हाल, अगले 24 घंटों के लिए ऑरेंज अलर्ट

Himachal Pradesh Landslide Live Update: हिमाचल प्रदेश में मौसम का कहर हर दिन जारी है. एक बार फिर राज्य में भारी बारिश देखने को  मिल रही है. वहीं,  मंडी-सिरमौर और किन्नौर जिले से भूस्खलन भी हुआ. ऐसे ही हिमाचल से जुड़ी पल-पल की अपडेट पाने के लिए पढ़ते रहें ZEE PHH ...

Himachal Rain Alert: हिमाचल में बारिश से बुरा हाल, अगले 24 घंटों के लिए ऑरेंज अलर्ट
LIVE Blog

Mandi-Sirmaur Landslide News: हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले में बारिश एक बार फिर शुरू हो चुकी है. वहीं, बारिश से मंडी-पंडोह नेशनल हाइवे के पास पत्थर गिरने से रास्ते बंद कर दिए हैं. 

22 July 2023
16:23 PM

Himachal Weather Update: IMD शिमला के उपनिदेशक बुई लाल ने कहा कि पिछले 24 घंटों में हिमाचल प्रदेश के अधिकतम हिस्सों में बारिश हुई है.  अगले 24 घंटों के लिए प्रदेश में ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया है.  प्रदेश में 23-24 जुलाई को येलो अलर्ट और 25-26 जुलाई के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया है. वहीं, उन्होंने कहा कि 1 जून से 22 जुलाई तक प्रदेश में सामान्य से 125% ज्यादा बारिश हुई है. 

16:08 PM

Hamirpur News: हमीरपुर के नादौन विधानसभा क्षेत्र और शहर के इलाके में गंदे पानी को लेकर जल शक्ति विभाग ने हाईटेक गैस कम्युनिकेशन और यू वी फिल्टर लगाए. 

13:58 PM

Himachal Pradesh Flood: हिमाचल प्रदेश में भारी बारिश के कारण रामपुर में कई घर ढह गए. वहीं, कुछ मकानों में भी दरारें देखी गईं. देखें बाढ़ का वीडियो..

 

13:54 PM

Jammu Kashmir Flood Video: जम्मू-कश्मीर शनिवार को भारी बारिश के कारण चिनाब नदी का जलस्तर बढ़ गया है. देखें वीडियो..

12:23 PM

Himachal Monsoon: हिमाचल प्रदेश में बरसात आपदा बनकर प्रदेश में दस्तक दी है. प्रदेश में जिस कदर आपदा ने कहर बरपाया है. दशकों बाद ऐसा मंजर प्रदेश ने देखा है. राजस्व मंत्री जगत सिंह नेगी ने बताया कि प्रदेश में ऐसी आपदा आई है कि सरकार के आगे बड़ी चुनौती सामने आई है. जगत सिंह नेगी ने कहा कि सत्ता में आए हुए अभी कम समय हुआ है, लेकिन इस कम समय में ही सरकार के सामने कठिन चुनौतियां है सत्ता में आते ही कर्ज के बोझ के तले दबा कर पिछली सरकार छोड़ गई और अभी आपदा ने प्रदेश की अर्थव्यवस्था की कमर तोड़कर रख दी है. 

 

12:21 PM

Rampur Weather: हिमाचल प्रदेश के शिमला जिला के रामपुर उपमण्डल के नरैण पंचायत और आस-पास के इलाको में भारी बरसात का कहर बढ़ने लगा है.  लोगों के खेत-खलियान समेत घर ढहने लगे हैं.  

12:20 PM

Chmaba Landslide: चंबा पठानकोट एन एच मार्ग एक बार फिर से भूस्खलन के चलते बंद पड़ गया है‌. भारी भूस्खलन के चलते‌ बंद पड़े इस मार्ग की वजह से सड़क के दोनों ओर वाहनों का लंबा जाम लग गया है.  सड़क बंद होने की वजह से बीच रास्ते में फंसे लोगों ने बताया कि वह पौने चार बजे से परेशान हैं,  लेकिन रास्ता खोलने के लिए कोई भी नहीं पहुंचा है. 

12:05 PM

Bilaspur Car Accident: चंडीगढ़ मनाली नेशनल हाइवे 205 पर स्वारघाट के समीप दिल्ली नंबर कार गहरी खाई में गिरी. कार में सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.  जानकारी के मुताबिक, सुबह एक कार नंबर DL.3. CCT.5266 जिसमें सचिन उसका दोस्त पिंटू व एक लड़की जो नोएडा के बताए जा रहे. वो मनाली जा रहे थे, कि अचानक कार अनियत्रित होकर खाईं में जा गिरी.  

11:29 AM

Himachal News: यहां देखिए हिमाचल में अभी कौन-कौन से रास्ते खुले हैं और कौन से रास्ते बंद हैं. 

11:09 AM

Shimla Cloudbrust: हिमाचल प्रदेश में बादल फटने और लैंडस्लाइड का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. राजधानी शिमला के रोहड़ू चिड़गाव की लैला पंचायत में सुबह ही बादल फटने से भारी तबाही हुई है बादल फटने से कई घरों को नुकसान पहुंचा है और गाड़ियां भी इसकी चपेट में आ गई है.  बताया जा रहा है कि 3 लोग भी इसमें लापता है. 

10:55 AM

Himachal Weather Update: मौसम विभाग शिमला के अनुसार, अगले 2 दिन में राज्य में हल्की बारिश. साथ ही चंबा, कांगड़ा, शिमला, कुल्लू, मंडी, बिलासपुर, सोलन और सिरमौर में  भारी बारिश की संभावना है. 

10:53 AM

Mandi Rain: मंडी में फिर शुरू बारिश हुई है. बारिश से मंडी पंडोह नेशनल हाइवे मिल के पास फिर पत्थर गिरने से मार्ग बंद हो गए हैं. 

10:50 AM

Himachal Landslide: देखें लैंडस्लाइड की फोटो..

10:47 AM

Yamunotri Badrinath Highways: बारिश के चलते मलबा गिरने से यमुनोत्री, बद्रीनाथ हाईवे भी अवरुद्ध हो गया है. 

10:41 AM

Panchkula Rain Alert: पंचकूला में भारी बारिश और तूफान पिछले 3 घंटे से जारी है. घग्गर नदी एक बार फिर उफान पर है. हिमाचल प्रदेश के पहाड़ों, पंचकूला और आसपास के क्षेत्र में भी हो रही मूसलाधार बारिश के चलते घग्गर नदी का जलस्तर बढ़ा है.

10:39 AM

Mandi News: हिमाचल प्रदेश के जिला मंडी में भारी बारिश और बाढ़ के कारण अलग-अलग विभागों में भारी नुकसान हुआ है. आपको बता दें, कि जल शक्ति विभाग को नुकसान के साथ-साथ अब सिवरेज की समस्या की कड़ी चुनौती का भी सामना करना पड़ रहा है. 

Trending news