धर्मशाला पहुंचे नड्डा का जोरदार स्वागत, भाजयुमो प्रशिक्षण शिविर में करेंगे मार्गदर्शन
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1183042

धर्मशाला पहुंचे नड्डा का जोरदार स्वागत, भाजयुमो प्रशिक्षण शिविर में करेंगे मार्गदर्शन

विधानसभा अध्यक्ष विपिन परमार ने कहा कि शिविर का महत्व देश के युवाओं को भाजपा पार्टी के बारे में प्रशिक्षण देना आवश्यक है. संगठन को कैसे मजबूती देनी है कार्यशैली क्या है. ये महत्वपूर्ण है.

photo

समीक्षा राणा/धर्मशाला: भारतीय जनता युवा मोर्चा द्वारा हिमाचल के धर्मशाला में 13-15 मई को अपने पदाधिकारियों की 3 दिवसीय प्रशिक्षण कार्यशाला का आयोजन किया जा रहा है.

धर्मशाला पहुंचे जगत प्रकाश नड्डा का कार्यकर्ताओं द्वारा जोरदार स्वागत किया गया. रोड शो के बाद जगत प्रकाश नड्डा ट्रांस होटल के लिए रवाना हो गए. 

बता दें कि विधानसभा अध्यक्ष विपिन परमार ने भी शिविर को लेकर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की हैं. उन्होंने कहा कि शिविर का महत्व देश के युवाओं को भाजपा पार्टी के बारे में प्रशिक्षण देना आवश्यक है. संगठन को कैसे मजबूती देनी है कार्यशैली क्या है. ये महत्वपूर्ण है.

3 दिन चलने वाले भाजपा युवा मोर्चा प्रशिक्षण कार्यशाला में विभिन्न कार्यशालाएं लगाई जाएंगी. इस दौरान युवाओं को प्रशिक्षण दिया जाएगा

बता दें कि तीन दिवसीय इस प्रशिक्षण कार्यशाला का उद्घाटन भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा  करेंगे, जो पार्टी के जनसंघ से भाजपा तक के सफर पर व्याख्यान भी देंगे. 

Trending news