मंडी वासियों को आ रही समस्या को लेकर नगर निगम कार्यालय में आयोजित हुई बैठक, पढ़ें
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2473734

मंडी वासियों को आ रही समस्या को लेकर नगर निगम कार्यालय में आयोजित हुई बैठक, पढ़ें

Mandi News: नगर निगम कार्यालय में विधायक अनिल शर्मा ने अधिकारियों और पार्षदों के साथ बैठक मंगलवार को बैठक की. साथ ही मंडी के विकास कार्यों के बारे की चर्चा की. 

मंडी वासियों को आ रही समस्या को लेकर नगर निगम कार्यालय में आयोजित हुई बैठक, पढ़ें

Mandi News: मंडी शहर वासियों को आ रही समस्या एवं उनके समाधान और सुझावों के लिए मंगलवार को नगर निगम कार्यालय के सभागार में एक बैठक का आयोजन किया गया, जिसमें मुख्य रूप से सदर विधानसभा क्षेत्र के विधायक अनिल शर्मा मौजूद रहे.

इस दौरान उन्होंने नगर निगम के पार्षदों, महापौर एंव संबंधित अधिकारियों के साथ बैठक की, जिसमें विकास कार्यों को लेकर चर्चा की गई. बैठक में लोक निर्माण, बिजली व जल शक्ति विभाग के अधिकारी भी मौजूद रहे. इस दौरान विधायक अनिल शर्मा ने कहा कि पिछली बरसात में मंडी शहर में सिवरेज  प्रणाली को काफी नुकसान हुआ था और प्रदेश सरकार से सिवरेज प्रणाली को सुदृढ बनाने के 38 करोड़ की राशी मिली हैं.

उन्होनें कहा कि मार्च तक यह पैसा वापस हो जाएगा. अगर उसे खर्च नहीं किया. अनिल शर्मा ने कहा कि इसी के मद्देनजर नगर निगम मंडी के साथ व संबंधित विभाग के अधिकारियों के साथ यह बैठक आयोजित की गई हैं. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मंडी शहर में ऐसे बहुत से कार्य चल रहे जिनमें विभागों का आपसी तालमेल नहीं हैं, जहां पीडब्ल्यूडी विभाग कार्य शुरू करता हैं, तो उसकी जानकारी जल शक्ति विभाग को नहीं होती. 

उन्होंने कहा कि बैठक का यह भी उद्देश्य था कि मंडी शहर में जितने भी विकास कार्य चले हैं. वह आपसी तालमेल के साथ किए जाए ताकि आगामी समय में किसी प्रकार की कोई दिक्कत पेश ना आए. इसके साथ ही उन्होंने पंचवक्त्र मंदिर को टूरिज्म के साथ कैसे जोड़ा जाए इसकी जानकारी भी सांझा की.

साथ ही पंचवक्त्र मंदिर के प्रोटेक्शन, तटीयकरण और पड्डल से पंचवक्त्र मंदिर तक सड़क टूरिज्म के माध्यम से करने बारे विधायक द्वारा सभी पार्षदों को अवगत करवाया गया. इसके अलावा सीवरेज लाइंस, बिजली की तारों को व्यवस्थित करने और जेल रोड में चल रहे सड़क चौड़ीकरण के कारण पानी और बिजली के खंभे की लाइमेंट को लेकर भी सुझाव दिए गए और टारना रोड से स्कूल बाजार में लगने वाले जाम से निजात के लिए उसके चौड़ीकरण का कार्य शुरू करने के बारे में सभी पार्षदों को विभाग द्वारा अवगत करवाया गया. 

रिपोर्ट- नितेश सैनी, मंडी

Trending news