शिमला टैक्सी यूनियन विवाद पर मंत्री हर्षवर्धन चौहान का बयान, कहा- टैक्सी चालकों की रक्षा करना मेरी जिम्मेदारी
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1747547

शिमला टैक्सी यूनियन विवाद पर मंत्री हर्षवर्धन चौहान का बयान, कहा- टैक्सी चालकों की रक्षा करना मेरी जिम्मेदारी

Himachal News: हिमाचल सरकार में उद्योग मंत्री हर्षवर्धन चौहान ने कहा है कि शिमला टैक्सी यूनियन के बीच उपजे विवाद को जल्द सुलझाया जाएगा.  

शिमला टैक्सी यूनियन विवाद पर मंत्री हर्षवर्धन चौहान का बयान, कहा- टैक्सी चालकों की रक्षा करना मेरी जिम्मेदारी

देवेंद्र वर्मा/नाहन: हिमाचल प्रदेश के सिरमौर के शिलाई से विधायक व हिमाचल सरकार में उद्योग मंत्री हर्षवर्धन चौहान ने कहा है कि शिमला टैक्सी यूनियन के बीच उपजे विवाद को जल्द सुलझाया जाएगा.  उन्होंने कहा कि सिरमौर टैक्सी चालकों के हितों की रक्षा का नाम ही जिम्मेदारी है.  जिसे बखूबी निभाया जाएगा.

International Yoga Day 2023: हिमाचल में अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर 4 लाख से ज्यादा प्रशिक्षित प्रतिभागियों ने किया योग 

हर्षवर्धन चौहान ने कहा कि टैक्सी यूनियन के बीच उपजे विवाद को लेकर सरकार गंभीर है और खुद उन्होंने यह मामला मंत्रिमंडल में उठाया है. साथ ही व्यक्तिगत तौर पर इस बारे में मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू से भी मुलाकात की है. जल्द ही इस मामले को सुलझा लिया जाएगा. 

मीडिया से बात करते हुए एक सवाल के जवाब में मंत्री ने कहा कि उनके मंत्रिमंडल के सदस्य द्वारा इस विवाद को लेकर दिए गए आपतिजनक  बयान के बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं है और यदि कोई ऐसा बयान दिया गया है तो वह उचित नही है.राजधानी शिमला में सभी लोगों को काम करने का अधिकार है और सिरमौर जिला के लोग दशकों से यहां काम कर रहे खासकर पर्यटन कारोबार को आगे बढ़ाने में सिरमौर के लोगों का अहम योगदान है. 

Adipurush Controversy: आदिपुरुष पर भड़के महाभारत एक्टर मुकेश खन्ना, कहा-आदिपुरुष इस सदी का सबसे भद्दा मजाक

हर्षवर्धन चौहान ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में पहले उपचुनाव और फिर विधानसभा चुनाव में मिली हार के बाद बीजेपी बौखला गई है और यही कारण है कि प्रदेश कांग्रेस सरकार के खिलाफ अनाप-शनाप बयान बाजी कर रही है.  उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने जो गारंटीयां प्रदेश की जनता को चुनावी समय में दी है उसे चरणबद्ध तरीके से पूरा किया जाएगा. 

उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा नेताओं ने हिमाचल प्रदेश सरकार द्वारा लगाए गए वाटर सेस का विरोध किया है जो दुर्भाग्यपूर्ण है जबकि इससे प्रदेश की आमदनी में इससे बड़ा इजाफा होने वाला है.  उन्होंने कहा कि अनुराग ठाकुर जैसे बड़े नेता वाटर सेस का विरोध कर रहे, जिनसे ऐसी उम्मीद नहीं थी. 

साथ ही उन्होंने कहा कि भाजपा नेताओ को अभी से  लोकसभा चुनाव में हार की आहत सुनने को मिल रहे है जिसे  देखते हुए अभी से बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष हिमाचल के दौरे कर रहे है जो साफ तौर पर दर्शाता है कि बीजेपी की अभी से लोकसभा चुनाव में चिंताएं बढ़ा दी है. 

Trending news