Himachal News: नाहन में हर्षवर्धन चौहान ने कहा- मुख्यमंत्री बनने के सपने छोड़ दे जयराम ठाकुर
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2321759

Himachal News: नाहन में हर्षवर्धन चौहान ने कहा- मुख्यमंत्री बनने के सपने छोड़ दे जयराम ठाकुर

Nahan News: नाहन में मंत्री हर्षवर्धन चौहान नेता प्रतिपक्ष पर हमलावर हुए. उन्होंने कहा कि जयराम ठाकुर मुख्यमंत्री बनने के सपने छोड़ दें. 

Himachal News: नाहन में हर्षवर्धन चौहान ने कहा- मुख्यमंत्री बनने के सपने छोड़ दे जयराम ठाकुर

Nahan News: सिरमौर दौरे पर पहुंचे कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व मंत्री हर्षवर्धन चौहान ने नाहन में मीडिया से बातचीत की. इस दौरान उन्होंने नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर पर निशाना साधते हुए कहा है कि जयराम ठाकुर हिमाचल प्रदेश में मुख्यमंत्री बनने के सपने छोड़ दे. 

हर्षवर्धन चौहान ने कहा कि जयराम ठाकुर लगातार प्रदेश में लोगों को भ्रमित करने की कोशिश कर रहे हैं.  हिमाचल में सरकार बनाने का दावा कर मुख्यमंत्री बनने की झूठे सपने देख रहे है. उन्होंने कहा कि इस तरीके की बयानबाजी जयराम ठाकुर जैसे कद्दावर नेता को शोभा नहीं देती. उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के दौरान भी लोगों को भ्रमित कर भाजपा हिमाचल में सरकार बनाने का दावा कर रही थी.

नालागढ़ में अनुराग ठाकुर ने जनसभा में कहा- विकास कार्यों पर तालाबंदी कांग्रेस की निशानी

हर्षवर्धन चौहान ने हिमाचल में 3 विधानसभा सीटों पर हो रहे उपचुनाव को लेकर भी जीत का दावा किया. उन्होंने ने यह भी कहा कि निर्दलीय विधायकों द्वारा दोबारा चुनाव लड़ना बहुत बड़ा प्रश्न है और यह सवाल उठता है कि आखिर क्यों इन तीनों निर्दलीय विधायकों ने अपने त्यागपत्र दिए. 

उन्होंने कहा कि तीनों पूर्व निर्दलीय विधायकों को मुख्यमंत्री का पूरा-पूरा आशीर्वाद था, लेकिन उसके बावजूद इन्होंने अपना त्यागपत्र दिया और अब फिर से जनता के बीच वोट मांगने जा रहे हैं.

उन्होंने कहा कि इन पूर्व तीनों निर्दलीय विधायकों को यदि जनता की चिंता होती, तो मांगों को लेकर जिस तरीके से अपने त्यागपत्र को लेकर धरने पर बैठे और उच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटाया तो लोगों की मांग के लिए भी वह हड़ताल पर बैठ सकते थे और न्यायालय जा सकते थे. अगर उनकी बात नहीं सुनी जा रही थी.

मंत्री  हर्षवर्धन चौहान यह भी कहा कि हिमाचल में कांग्रेस की मजबूत सरकार चल रही है, जो पूरी 2027 तक चलेगी और इन तीन उपचुनाव के बाद कांग्रेस विधायकों की संख्या 41 हो जाएगी. 

रिपोर्ट- देवेंद्र वर्मा, नाहन

Trending news