नालागढ़ में अनुराग ठाकुर ने जनसभा में कहा- विकास कार्यों पर तालाबंदी कांग्रेस की निशानी
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2321716

नालागढ़ में अनुराग ठाकुर ने जनसभा में कहा- विकास कार्यों पर तालाबंदी कांग्रेस की निशानी

Anurag Thakur: नालागढ़ में अनुराग ठाकुर ने भाजपा प्रत्याशी के.एल. ठाकुर के समर्थन में जनसभा की. इस दौरान उन्होंने कहा कि झूठी गारटिंयां देकर सिर्फ़ जनता को ठगने का काम कांग्रेस सरकार ने किया है.

नालागढ़ में अनुराग ठाकुर ने जनसभा में कहा- विकास कार्यों पर तालाबंदी कांग्रेस की निशानी

Nalagarh News: पूर्व केंद्रीय मंत्री व हमीरपुर लोकसभा क्षेत्र से सांसद अनुराग सिंह ठाकुर ने नालागढ़ विधानसभा उपचुनाव में नालागढ़, दत्तोवाल, बरुना, बैरक्षा व नंड में जनसंपर्क व जनसभा के माध्यम से भाजपा प्रत्याशी के.एल. ठाकुर को भारी मतों से विजयी बनाने व नालागढ़ में भी कमल खिलाने का आह्वाहन किया. इसके अलावा अनुराग ठाकुर ने नालागढ़ में प्रेस वार्ता को संबोधित भी किया.

अनुराग ठाकुर ने कहा हिमाचल प्रदेश में जब-जब कांग्रेस सत्ता में आती है. विकास कार्य ठप हो जाता है. क़ब्जा बढ़ना शुरू हो जाता है. नालागढ़ में के.एल. ठाकुर ने भाजपा के डबल इंजन की सरकार में लगभग 550 करोड़ रुपये के विकास कार्यों को यहां लाने का काम किया, लेकिन प्रदेश में जैसे ही कांग्रेस की सरकार बनी दुर्भावना से ग्रसित होकर विकास कार्यों पर ताला बंदी करने का काम किया है. कांग्रेस ने मात्र 1.5 साल में 25,000 करोड़ का कर्ज लेकर प्रदेश पर कर्ज का बोझ 95,000 करोड़ पहुंचा दिया है. 

कांग्रेस ने प्रदेश को दिया तो कुछ नहीं लेकिन यहां चल रहे स्वास्थ्य संस्थान, शिक्षा केंद्र, सरकारी स्कूल में बच्चों को दी जाने वाली वर्दियां हों या मजदूरों को मिलने वाली सुविधाएं हो, सब बंद करने का काम किया. कांग्रेस बताए आखिर जनता का कसूर क्या है. एक तरफ वो कहते हैं कि हमने हिंदूओं को हराकर कांग्रेस की सरकार बनाई. दूसरी तरफ वो मूलभूत सुविधाओं जैसे बिजली, पानी व सड़क के लिए भी प्रदेश की जनता को तरसा रहे हैं. 

आगे बोलते हुए अनुराग ठाकुर ने कहा कि हिमाचल की सरकार अपने ही उद्योगों को चौपट करने में लगी है. जबकि मैंने हमारे ट्रक यूनियन के अनुरोध पर मध्य प्रदेश की सरकार से बात करके एंट्री टैक्स बंद कराकर प्रति ट्रक 2500 रुपये का फायदा कराने का काम किया है.  कांग्रेस बताये कि उन्होंने प्रदेश के हित में पिछले 18 महीने में क्या काम किया है.

जनता को ठगने का काम कांग्रेस सरकार ने किया
अनुराग ठाकुर ने कहा कि आज अगर हिमाचल के नालागढ़ व इसके साथ लगते इलाक़ों में लगे उद्योगों में 7 लाख लोग कार्यरत हैं, तो वह श्रद्धेय अटल बिहारी वाजपेई की सरकार और प्रेम कुमार धूमल की सरकार में संभव हुआ था. यह औद्योगिक पैकेज अटल और धूमल की सरकार के समय 2002 में मिला था, लेकिन उसके बाद की कांग्रेस सरकार ने इसमें भी अड़ंगा लगाया. 

कांग्रेस भाजपा के हर विकास कार्यों को रोकने का भरसक प्रयास करती रही हैं.  नालागढ़ में भाजपा प्रत्याशी के.एल. ठाकुर ने कभी सेवा भाव में कोई कमी नहीं रखी. मेरा कार्यकर्ताओं से निवेदन है कि फिर एक बार नालागढ़ में कमल खिला कर के.एल. ठाकुर को पहले से ज़्यादा मतों से फिर एक बार विधायक बनाएं. 

के.एल. ठाकुर ने भारतीय जनता पार्टी की सरकार के समय नालागढ़ में अभूतपूर्व विकास कार्यों को धरातल पर उतारने का काम किया है. कांग्रेस की सरकार ने लोकसभा चुनाव में हर ताकत का इस्तेमाल किया, लेकिन फिर भी नालागढ़ के लोगों ने हमें यहां से 15,000 से ज्यादा वोटों की लीड दिलाई. 

मोदी सरकार ने तीन बार पेट्रोल और डीजल का दाम कम किया, लेकिन प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने अपने कार्यकाल के 6 महीनों में हीं दो बार पेट्रोल और डीजल के दाम बढ़ा कर जनता पर महंगाई का बोझ डाला है. 

रिपोर्ट- नंद लाल, नालागढ़

Trending news