Nalagarh News: नालागढ़ में देर रात 3 घंटे झमाझम हुई बारिश, सब्जी मंडी-दुकानों में भरा पानी
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1797168

Nalagarh News: नालागढ़ में देर रात 3 घंटे झमाझम हुई बारिश, सब्जी मंडी-दुकानों में भरा पानी

Nalagarh News: हिमाचल के नालागढ़ में बीती रात हुई तेज बारिश के कारण सब्जी मंडी-दुकानों में पानी भर गया. जिससे लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. 

Nalagarh News: नालागढ़ में देर रात 3 घंटे झमाझम हुई बारिश, सब्जी मंडी-दुकानों में भरा पानी

Himachal Pradesh News: हिमाचल प्रदेश के बद्दी में बीती रात लगभग 3 घंटे हुई बारिश ने नगर परिषद में तबाही मचा दी.  पुरानी सब्जी मंडी के पास साईं रोड पानी में डूब गया. साथ ही पानी दुकानों में भी घुस गया है.  जिससे दुकानदारों का भारी नुकसान हुआ. 

Coconut Oil: बालों से लेकर चेहरे की चमक बढ़ाने के लिए लाभकारी है नारियल का तेल

बता दें, पानी की निकासी न होने के कारण पुरानी सब्जी मंडी के पास पानी भर गया.  देर रात तक दुकानदार दुकानों में घुसे पानी से जुझते नजर आए.  जिसके चलते सुबह दून विधायक राम कुमार चौधरी व नगर परिषद के अध्यक्ष तरसेम चौधरी मौके पर पहुंचे और नुकसान का जायजा लिया. इस दौरान व्यापार मंडल के अध्यक्ष मान सिंह मेहता व संयुक्त व्यापार मंडल के संजीव कौशल समेत दुकानदारों ने समस्या से विधायक और अध्यक्ष को अवगत करवाया. मौके पर जेई व सफाई टीम प्रतिनिधि भी मौजूद रहे.  

विधायक राम कुमार चौधरी ने नगर परिषद अध्यक्ष को जल्द जाम नालियों को खुलवाने व नालियों पर हुए अवैध कब्जों को लेकर करवाई के दिशानिर्देश दिए. ऐसे में नगर परिषद अध्यक्ष तरसेम चौधरी ने बताया की कल से सफाई टीमें अलग-अलग स्थानों पर जाम नालियों की सफाई करने में जुटी हैं.  लंबे समय से जगह-जगह लगे कूड़े के ढेरों को भी हटाया जा रहा है. 

विधायक ने निर्देश दिए के 50 कर्मचारियों की नई टीम को हायर कर जल्द से जल्द नालियों की सफाई के काम को पूरा किया जाए.  विधायक ने कहा के पिछले लंबे समय से भाजपा ने नगर परिषद में जो बेड़ा गर्क करके रखा था.  उसे दुरुस्त करने में समय लगेगा.  

तरसेम चौधरी ने कहा कि कांग्रेस के काबिज होते ही पहले दिन से काम शुरू कर दिया गया था.  वह खुद सारे काम का जायजा ले रहे हैं.  जगह-जगह लगे कूड़े के ढेरों को हटाने के लिए कर्मचारी पिछले तीन दिन से लगे हैं. जाम नालियों की सफाई के लिए 50 और कर्मचारी लगाए जाएंगे. 

पार्षद सुरजीत चौधरी ने कहा कि सड़क, बिजली, पानी, पार्क, सफाई, पानी की निकासी समेत अन्य कार्यों को इस एजेंडे में शामिल किया गया है. 

Trending news