Nalagarh: नालागढ़ में अग्निकांड से हुआ लाखों का नुकसान, दो परिवारों के घर जलकर खाक
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1903359

Nalagarh: नालागढ़ में अग्निकांड से हुआ लाखों का नुकसान, दो परिवारों के घर जलकर खाक

Nalagarh News: नालागढ़ के पलासडा में झुंगियों व ट्रक में भीषण आग लगी. जिसमें दो परिवारों के आशियानें जलकर स्वाह हो गए. वहीं, दमकल विभाग की दो गाड़ियों ने करीबन 1 घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. 

Nalagarh: नालागढ़ में अग्निकांड से हुआ लाखों का नुकसान, दो परिवारों के घर जलकर खाक

Nalagarh Fire News: उपमंडल नालागढ़ के तहत पलासडा में झुंगियों और एक ट्रक में भीषण आग का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि शुक्रवार दोपहर करीबन 3 बजे के आसपास जब घर में बच्चे और महिलाएं थी. तब अचानक एक चीज में आग लग गई और देखते ही देखते आग ने विराट रूप धारण कर लिया और आसपास की करीबन 5-6 झुंगियों को अपनी चपेट में ले लिया. 

पीड़ित परिवार के सदस्यों की ओर से दमकल विभाग नालागढ़ को सूचित किया गया और दमकल विभाग की एक गाड़ी ने आग बुझाने की कोशिश की, लेकिन आग का भीषण रूप धारण होता हुआ देख दमकल विभाग नालागढ़ की ओर से एक और आग बुझाने के लिए गाड़ी को मौके पर बुलाया गया. 

आग को बुझाने के लिए दोनों गाड़ियों ने करीबन 1 घंटे की कड़ी में मशकत के बाद आग पर तो काबू पा लिया, लेकिन आग लगने के कारण दो परिवारों के आशियाने जलकर स्वाह हो गए हैं और झुंगियों के साथ खड़ा ट्रक भी आग की चपेट में आने के कारण पूरी तरह से जल चुका है और इस अग्निकांड में किसी के जानी नुकसान की तो कोई खबर सामने नहीं आई , लेकिन आग लगने के कारण लाखों रुपए के नुकसान होने का अनुमान लगाया जा रहा है. 

दो पीड़ित परिवार आशियाने जलने के बाद बेघर हो चुके हैं और पीड़ित परिवार के सदस्यों की ओर से सरकार और प्रशासन से मदद की गुहार लगाई जा रही है. इस बारे में मीडिया से बातचीत करते हुए दमकल विभाग के अधिकारी ने बताया कि जैसे ही उन्हें सूचित किया गया वह अपनी एक गाड़ी को लेकर मौके पर पहुंचे और उसके बाद जब आग ज्यादा दिखी तो एक और गाड़ी को आग बुझाने के लिए बुलाया गया.  उन्होंने कहा कि करीब 1 घंटे की में मशकत के बाद आग पर काबू पा लिया और आग लगने के कारण हुए नुकसान का आंकलन किया जा रहा है. 

Trending news