Himachal News: नालागढ़ में भगवान के घर में हुई चोरी, घटना CCTV कैमरे में कैद
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2118565

Himachal News: नालागढ़ में भगवान के घर में हुई चोरी, घटना CCTV कैमरे में कैद

Nalagarh News in Hindi: हिमाचल प्रदेश के नालागढ़ में एक मंदिर में चोर ने रात के अंधेरे में चोरी की घटना को अंजाम दिया. पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में रिकार्ड हुई. 

Himachal News: नालागढ़ में भगवान के घर में हुई चोरी, घटना CCTV कैमरे में कैद

Nalagarh News: नालागढ़ में भगवान के घर में चोरी का मामला सामने आया है.  आपको बता दें, कि यह चोरी वारदात नालागढ़ के तहत वार्ड नंबर 2 में स्थित रख राम सिंह कॉलोनी में उस समय सामने आई. जब 19 तारीख की रात करीबन साढ़े 12 बजे लोग गहरी नींद में सो रहे थे तो चोरों ने रखराम सिंह कॉलोनी में स्थित शिव मंदिर को निशाना बनाया. 

पहले मंदिर परिसर में लगे हुए ताले को तोड़ दिया और उसके बाद मंदिर के अंदर घुसकर गुलक को तोड़ने की कोशिश की गई. पहले चोर गुलक को तोड़ने के लिए पत्थरों से वार करता है लेकिन जब गुलक का ताला नहीं टूटा तो उसके बाद एक लंबी रॉड और उसके बाद हथौडे से भी तोड़ने की कोशिश करता,  लेकिन फिर भी मंदिर का गुलक नहीं टूटा. 

काफी मशक्कत के बाद चोर ने आखिर में आकर गुलक के ताले को तोड़ दिया और रखे कैश को लेकर मौके से रफू चक्कर हो गया. बता दें कि चोर को यह नहीं पता था कि मंदिर में लगी तीसरी आंख में यह सारी उसकी चोरी की घटना कैद कर रही है और सीसीटीवी कैमरे में यह पूरी चोरी की घटना कैद हो गई है, जिसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि किस तरह पहले मंदिर में चोर घुसता है और उसके बाद परिसर का ताला तोड़कर चोरी करता है.

फिलहाल मंदिर के सेवक द्वारा पुलिस थाना नालागढ़ में शिकायत देकर मामले में जल्द कार्रवाई की मांग उठाई है. इस बारे में मीडिया से बातचीत करते हुए मंदिर के सेवक मनीश कुमार ने बताया कि रात के समय में वह मंदिर में सफाई व माथा टेकने के बाद अपने घर चले गए थे,  लेकिन रात करीबन 12.30 बजे के आसपास दो चोरों ने मंदिर में घुसकर ताले तोड़े और गुलक से रखे कैश को लेकर फरार हो गए. 

उन्होंने कहा कि पुलिस स्टेशन नालागढ़ में शिकायत दी है और पुलिस के उच्च अधिकारियों से वह इस चोरी की घटना को जल्द सुलझाने की मांग कर रहें हैं. ताकि आगे से चोर क्षेत्र में किसी मंदिर एवं घर को अपना निशाना बन सके. 

रिपोर्ट- नंद लाल, नालागढ़ 

Trending news