पालमपुर से MLA आशीष बुटैल ने BJP पर कसा तंज, कहा भाजपा ने पैसों के दम पर सरकारें तोड़ने का किया प्रयास
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2426530

पालमपुर से MLA आशीष बुटैल ने BJP पर कसा तंज, कहा भाजपा ने पैसों के दम पर सरकारें तोड़ने का किया प्रयास

Dharamsala News: पालमपुर से MLA आशीष बुटैल ने कहा बड़े-बड़े प्रदेशों में भाजपा ने पैसों के दम पर सरकारें तोड़ने का प्रयास किया है. सदन के अंदर विपक्ष अपनी भूमिका निभाने में असफल रही.

पालमपुर से MLA आशीष बुटैल ने BJP पर कसा तंज, कहा भाजपा ने पैसों के दम पर सरकारें तोड़ने का किया प्रयास

Dharamsala News: मंगलवार को विधानसभा का मानसून सत्र समाप्त हुआ है. वहीं शिमला से अलायंस फ्लाइट के माध्यम से  कांगड़ा एयरपोर्ट पहुंचे पालमपुर के विधायक एवं CPS आशीष बुटैल ने पत्रकारों से बातचीत में कहा की विधानसभा सत्र में पूरे प्रदेश भर से बहुत से महत्वपूर्ण प्रश्न लगे हुए थे. उन सभी पर सदन में चर्चा हुई. 

उन्होंने कहा की मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने सदन के अंदर आर्थिक संकट पर पूरा व्याख्यान किया है. उन्होंने कहा की ये जो 11 दिन का स्तर चला है बहुत ही अच्छा रहा है.  विपक्ष सदन के अंदर अपनी भूमिका निभाने में असफल रहे है. हर जगह पर वॉक आउट कर रहे थे और विपक्ष के पास कोई भी महत्वपूर्ण मुद्दा नहीं था. 

शिमला के संजौली में चल रहे मस्जिद विवाद पर विधायक आशीष बुटेल ने कहा की सरकार इस मामले पर गंभीर है. कानून व्यवस्था ना बिगड़े इस पर भी प्रदेश सरकार गंभीर है और हिमाचल प्रदेश की सरकार जनता के हित की सरकार है. किसी भी प्रदेशवासी को घबराने की जरूरत नहीं है. उन्होंने कहा की संजौली मस्जिद विवाद पर प्रदेश सरकार गंभीर है. 

आर्थिक मंदी पर पूछे गए सवाल पर विधायक आशीष बुटेल ने कहा की प्रदेश के मुख्यमंत्री ने इस विषय पर भी चर्चा की है और स्पष्ट शब्दों में बताया है कि पहले जब एक तारीख को कर्मचारियों को सैलेरी देते थे और कैल्यरिटी से बताया गया है और RBI से जो ग्रांट आती है, जो 5 और 10 तारीख को आती है. उन्होंने कहा की अगर हम 5 तारीख वाली ग्रांट में सैलरी देते है तो प्रदेश के 3 करोड़ रुपए बचते है. उन्होंने कहा जो पैसा बचा है उससे प्रदेश में विकास किया जा सकता है. 

भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए विधायक आशीष बुटैल ने कहा की प्रदेश में असफल भारतीय जनता पार्टी रही है. उन्होंने कहा की पूरे देश में ऑपरेशन लोटस भारतीय जनता पार्टी ने बड़- बड़े प्रदेशों में किया और जगह जगह पर भारतीय जनता पार्टी ने कोशिश की है कि सरकारें तोड़ी जाएं चाहे पैसे के दम पर या कैसे भी. हिमाचल प्रदेश ने ये दिखा दिया की यहां पर किसी भी प्रकार का भ्रष्टाचार नहीं चलेगा. किसी तरह से लोगों को क्रप्ट नहीं कर सकते है. 

उन्होंने कहा की प्रदेश की जनता ने भी दिखा दिया है कि 9 विधायकों में से 6 विधायक कांग्रेस पार्टी के चुन कर के आए है. उन्होंने कहा की हिमाचल प्रदेश की सरकार ने अच्छे काम किए है इसलिए जनता आज भी प्रदेश सरकार के साथ खड़ी है. 

Trending news