Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh1660982
photoDetails0hindi

Eid Mehndi Designs 2023: ईद पर अपने हाथों में लगाए मेहंदी के ये आसान से डिजाइन, देखें फोटो

बस अब एक या दो दिन में ईद का त्योहार है. वहीं ईद और मेहंदी का काफी कनेक्शन है. ईद के दिन हर महिला मेहंदी जरूर लगाती है.  बिना खाने के ईद जैसी अधूरी है, वैसे ही बिना मेहंदी के ईद फीकी  लगती है. ऐसे में हम आपके लिए लेकर आए हैं.

1/5

Eid Mehndi Design 2023 Images: ईद की तैयारियां शुरू हो चुकी है. ऐसे में महिलाएं काफी ज्यादा खाना पिना, घर की साज सजावट में लगी हुई हैं. इस बीच आपको अपने आप को समय देना नहीं भूलना चाहिए. 

 

2/5

Eid Latest Mehndi Design 2023: वहीं, कई लोगों को भरे हाथ वाली मेहंदी काफी पसंद होती है, लेकिन अगर समय की कमी की वजह से आप किसी ऐसी मेहंदी डिजाइन की तलाश कर रही हैं, ये डिजाइन आपको कम समय में हाथों को भरा हुआ लुक दे सकती है. 

 

3/5

eid mehndi design 2023 front hand: बता दें, अगर आप हाथों में ज्यादा भरी हुई मेहंदी नहीं लगाना चाहती हैं तो आप सिंपल डिजाइन के लिए अरेबिक डिजाइन चुन सकती हैं.  इसे लगाना बेहद आसान भी होता है और यह हाथों पर बहुत ही खूबसूरत भी लगता है.

4/5

Mehndi Designs for Eid Front Hand: ये अरेबिक मेहंदी डिजाइन हथेली के आगे और पीछे दोनों तरफ लगाए जा सकते हैं. आप खुद से या किसी की मदद से इसे लगाते सकती हैं. 

5/5

Eid Mubarak Mehndi Design 2023: इसके साथ ही ज्वेलरी स्टाइल वाली मेहंदी डिजाइन काफी ज्यादा ट्रेंड में है. इसे लगाने में ज्यादा समय भी नहीं लगता है.