Advertisement
photoDetails0hindi

Nora Fatehi: व्हाइट ड्रेस में चांद सी चमक रही नोरा फतेही, फोटो देख फैंस बोले- हुस्न परी

अपनी बोल्डनेस और खूबसूरती से लोगों का दिल जीतने वाली नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने इस बार अपनी फोटो से फैंस को क्लीन बोल्ड कर दिया है.   नोरा ना तो बिकिनी पहनी हैं और ना ही रिवीलिंग ड्रेस में...इस बार एक्ट्रेस ने व्हाइट कलर का सूट पहना हुआ, जिसमें वो पूनम के चांद की तरह चमक

1/5

Nora Fatehi image: नोरा फतेही ने अपने कुछ फोटो शेयर की हैं. जिसमें वो काफी सुंदर लग रही हैं. जैसे ही एक्ट्रेस ने अपनी फोटो शेयर की है वैसे ही ही ये फोटो तेजी से वायरल होने लगी.  

 

2/5

Nora Fatehi New Song: नोरा अपनी नई फोटो में ऐसा कहर ढा रही हैं फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. नोरा की फोटोज पर भर-भरके कमेंट भी कर रहे हैं.

 

3/5

Nora Fatehi Hot look: इन फोटोज में नोरा फतेही की सादगी देखकर फैंस क्रेजी हो रहे हैं. बता दें, लेटेस्ट फोटोज में नोरा फतेही ने व्हाइट कलर की सीक्वेंस वर्क की ड्रेस पहने हुई हैं. व्हाइट कलर की प्लाजो के साथ उन्होंने शॉर्ट कुर्ता और उसके साथ दुपट्टा कैरी किया है. 

 

4/5

Nora Fatehi in Suit: नोरा ने अपने इस सिंपल लुक से फैंस का दिल जीत लिया हैं. फैंस बोल रहे भारतीय संस्कृति को नोरा अच्छे से निभाती हैं. 

 

5/5

Nora Fatehi Instagram Photo: वहीं, नोरा ने अपने इस सिंपल लुक से हॉटनेस का तड़का भी लगाया है. उन्होंने काफी डीप नेक कुर्ता पहना है. बता दें, नोरा का ये लुक म्यूजिक वीडियो 'अच्छा सिला दिया' गाने के प्रमोशन का है.