गुजरात की तर्ज पर हिमाचल को भी विशेष आर्थिक पैकेज दें PM-कांग्रेस राष्ट्रीय सचिव सुधीर शर्मा
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1202394

गुजरात की तर्ज पर हिमाचल को भी विशेष आर्थिक पैकेज दें PM-कांग्रेस राष्ट्रीय सचिव सुधीर शर्मा

पूर्व मंत्री और कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव सुधीर शर्मा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शिमला दौरे को लेकर कहा कि कांग्रेस और प्रदेश के लोगों को इस दौरे से बहुत आशाएं हैं.  उन्होंने कहा कि बतौर प्रभारी नरेंद्र मोदी ने हिमाचल में काफी समय व्यतीत किया है.

गुजरात की तर्ज पर हिमाचल को भी विशेष आर्थिक पैकेज दें PM-कांग्रेस राष्ट्रीय सचिव सुधीर शर्मा

धर्मशाला/विपिन कुमार: पूर्व मंत्री और कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव सुधीर शर्मा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शिमला दौरे को लेकर कहा कि कांग्रेस और प्रदेश के लोगों को इस दौरे से बहुत आशाएं हैं.  उन्होंने कहा कि बतौर प्रभारी नरेंद्र मोदी ने हिमाचल में काफी समय व्यतीत किया है. इसलिए इस दौरे में पीएम को गुजरात की तर्ज पर प्रदेश को भी विशेष आर्थिक पैकेज देना चाहिए. 

सिद्धू मूसेवाला की हत्या को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने AAP ऑफिस के बाहर किया प्रदर्शन

सुधीर शर्मा ने कहा कि राज्य के लोगों को पीएम से काफी उम्मीदें हैं. ऐसे में पीएम को गुजरात की तरह आर्थिक पैकेज देना चाहिए, ताकि यह पता चल सके कि प्रधानमंत्री के दिल में हिमाचल के लिए कितना प्यार और दर्द है. उन्होंने आगे कहा कि भाजपा सरकार ने पीएम के लिए जो कार्यक्रम रखा है, इसमें सरकारी धन का दुरुपयोग हो रहा है. भाजपा पार्टी को अपने खर्चे पर यह रैली करनी चाहिए थी, रैली में जनता का पैसा लगा है, प्रदेश में महंगाई से जनता पहले ही त्राहीमान है तथा बेरोजागारी का आलम चरम सीमा पर है. 

Viral Video: हिमाचल में सैलानी दिखे खुश, मस्ती में कर रहे डांस 

उन्होंने कहा कि प्रदेश में आज ऐसे दिन आ गए हैं, जो सरकारी रोजगार निकलते हैं उस पर भी सरकार के लोग दलाली कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री जिन योजनाओं के उद्घाटन करने के लिए शिमला आ रहे हैं, वे पूर्व कांग्रेस सरकार के समय की योजनाएं हैं. 

आपको बता दें, सुधीर शर्मा धर्मशाला में पुलिस भर्ती पेपर परीक्षा लीक मामले में पिछले 15 दिनों से धरने पर बैठे कांग्रेस युवाओं की भूख हड़ताल को समाप्त करने के बाद पत्रकारों से वार्ता कर रहे थे. उन्होंने कहा कि भले ही प्रदेश भाजपा सरकार ने कांग्रेस की मांग पर पुलिस भर्ती पेपर परीक्षा लीक मामले की जांच सीबीआई को सौंप दी है, लेकिन अभी तक इस मामले की सीबीआई द्वारा जांच शुरु नही की जा सकी है.

उन्होंने आगे कहा कि, जब तक इस मामले में दोषियों को कड़ी सजा नही मिल जाती, कांग्रेस प्रदेशभर में ब्लाक स्तर पर अपने अंदोलन को जारी रखेगी. साथ ही पंजाबी गायक की सरेआम गोलियों से हत्या किए जाने पर उन्होंने कहा कि पंजाब में आप की सरकार पूरी तरह से विफल सरकार है. पंजाब के गायक की एक दिन पहले ही दी गई सुरक्षा को हटाया गया था. 

Watch Live

Trending news