Shehnaaz Gill ने दिवाली पर बिखेरा हुस्न का जलवा, डीप नेक बलाउज पहन फोटो की शेयर
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1411551

Shehnaaz Gill ने दिवाली पर बिखेरा हुस्न का जलवा, डीप नेक बलाउज पहन फोटो की शेयर

Shehnaaz Gill Latest Photo: शहनाज गिल ने इंस्टाग्राम पर अपनी दिवाली सेलिब्रेशन की कई सारी फोटो शेयर की हैं, जिसमें वह काफी सुंदर लग रही हैं. 

Shehnaaz Gill ने दिवाली पर बिखेरा हुस्न का जलवा, डीप नेक बलाउज पहन फोटो की शेयर

Shehnaaz Gill Latest Diwali Photo: पंजाब की कैटरीना कैफ शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) बिग बॉस (Big Boss) से निकलने के बाद से काफी ज्यादा सुर्खियों में रहती हैं. अपनी अदाओं और खूबसूरती से वो लाखों दिलों पर राज करती हैं. इस बीच दिवाली (Diwali 2022) के त्योहार पर उनकी कई सारी फोटो वीडियो वायरल हो रही हैं. जिस लोग काफी पसंद कर रहे हैं. आप भी देखिए..

शहनाज गिल ने दिवाली की कई सारी अपनी फोटो को इंटरनेट पर शेयर किया है. इस फोटो में काफी सुंदर लग रही हैं. दिवाली मनाने के लिए वह एक पार्टी में नजर आईं. ऐसे में पार्टी का वीडियो इंटरनेट पर जमकर सुर्खियां बटोर रहा है. वीडियो में शहजान गिल पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा के साथ डांस और मस्ती करते हुए नजर आ रही हैं.

शहनाज गिल ने दिवाली पार्टी के लिए ग्लैमरस अंदाज में हैवी लहंगा और डीप नेक बलाउज पहना था. ऐसे में हर किसी की निगाहें उन्हीं पर ही टिकीं हुई थी. इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने अपनी कई सारी फोटो अलग-अलग पोज में इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. जिसपर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं. 

Bhai dooj: भाई दूज पूजा को लेकर हैं कंफ्यूज?  जानें क्या का शुभ मुहूर्त और महत्व 

वायरल हो रहे वीडियो की बात करें, तो शहनाज गिल गुरु रंधावा के साथ काफी मजे में डांस करते हुए दिख रही हैं. दोनों एक-दूसरे के साथ हाथों में हाथ डालकर डांस करते हुए नजर आए. बता दें, अब शहनाज सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान से बॉलीवुड में कदम रखने जा रही है. 

Watch Live

Trending news