Shakkar Paare: 5 अगस्त को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी पंजाबी फिल्म 'शक्करपारे', हिमाचल की खूबसूरत वादियों में हुई है शूटिंग
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1270663

Shakkar Paare: 5 अगस्त को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी पंजाबी फिल्म 'शक्करपारे', हिमाचल की खूबसूरत वादियों में हुई है शूटिंग

Shakkar Paare: पंजाबी कल्चर को प्रमोट करने व युवाओं को मेहनत के प्रति सन्देश देने के मकसद से बनी शक्कर पारे मूवी 5 अगस्त को रिलीज होने जा रही है. 

Shakkar Paare: 5 अगस्त को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी पंजाबी फिल्म 'शक्करपारे', हिमाचल की खूबसूरत वादियों में हुई है शूटिंग

विजय भारद्वाज/बिलासपुर: 5 अगस्त को पंजाबी फिल्म शक्कर पारे रिलीज होगी. फिल्म की लॉन्चिंग से पहले फ़िल्म डिरेक्टर वरुण एस खन्ना ने मीडिया को दी जनाकारी में कहा कि यह मूवी कॉमेडी व इमोशनल बेस्ड है. इस फिल्म में पंजाब के अमृतसर के एकलव्य फ़िल्म में हीरो का किरदार निभा रहे, तो वहीं,  लवगिल ने हेरोइन का किरदार निभाया है. इस मूवी में बिलासपुर की सिंगर नेहा ठाकुर ने अपनी अवाज दी है. वहीं, उन्होंने कहा कि चंडीगढ़, खरड़, अम्बाला सहित मनाली में हुई फ़िल्म की शूटिंग की गई है. साथ ही बताया कि इस फिल्म को पंजाबी कल्चर को प्रमोट करने मकसद से बनाया गया है. जो 5 अगस्त को वर्ल्ड वाइड रिलीज होगी. 

Tejaswi Prakash की खूबसूरती देख आप भी बोल पड़ेंगे वाह! देखें फोटो

पंजाबी कल्चर को प्रमोट करने व युवाओं को मेहनत के प्रति सन्देश देने के मकसद से बनी शक्कर पारे मूवी 5 अगस्त को रिलीज होने जा रही है. फ़िल्म रिलीज से पहले बिलासपुर में इस मूवी का गाना रिलीज किया गया. बिलासपुर के टूरिस्म कैफे में आयोजित प्रेसवार्ता के दौरान पंजाबी फिल्म शक्कर पारे के डायरेक्टर वरुण एस खन्ना ने एक प्रेसवार्ता कर फ़िल्म के संबंध में जनाकारी दी है. 

Urfi Javed ने रस्सी से बनी ब्रा पहन किया डांस, वीडियो देख आप रहे जाएंगे दंग

वहीं, इस मौके पर मूवी के हीरो एकलव्य, हीरोइन लोवगिल व सिंगर नेहा ठाकुर भी मौजूद रहीं. वहीं,  शक्कर पारे फिल्म की टीम का बिलासपुर पहुंचने पर सामाज सेवियों द्वारा पहाड़ी टोपी व शॉल पहनाकर स्वागत किया गया. आपको बता दें, कि विष्णु कुमार व पुनीत चावला पंजाबी फिल्म शक्कर पारे के प्रड्यूसर हैं और इस फिल्म में कई नामी पंजाबी कलाकार काम कर रहे हैं. 

फिल्म के डायरेक्टर वरुण एस खन्ना ने बताया कि इस फिल्म की शूटिंग चंडीगढ़, खरड़, अम्बाला व मनाली में हुई है और फिल्म के गीत मनाली स्थित रोहतांग टनल के समीप शूट किए गए हैं, जिससे दर्शकों को हिमाचल की खूबसूरत वादियां भी देखने को मिलेंगी. वहीं, शक्कर पारे फिल्म की स्टोरी के बारे में जानकारी देते हुए डायरेक्टर वरुण ने बताया की यह फिल्म कॉमेडी व इमोशन से भरी हुई है और एक पारिवारिक मूवी है जिसे बच्चे व बुजुर्ग सभी बैठकर देख सकते हैं. 

Shehnaaz Gill Video: शहनाज गिल ने बेडरुम से शेयर किया वीडियो, शीशे को कर रहीं किस

इसके साथ ही उन्होंने बताया कि इस फिल्म में हीरो अमीर बनने के लिए शॉर्टकट अपनाता है, लेकिन अंत में कड़ी मेहनत करने के बाद ही उसे कामयाबी हासिल होती है. बाकी दर्शकों को 5 अगस्त को फिल्म रिलीज होने के बाद पूरी स्टोरी का पता चलेगा. फिल्म में अभिनय कर रहे एकलव्य व लवगिल भी फिल्म रिलीज को लेकर काफी उत्साहित है और उन्हें पूरी उम्मीद है कि दर्शकों को यह मूवी जरूर पसंद आएगी. 

Watch Live

Trending news