हाय ये बारिश..! मिंजर मेले का मजा भी पानी में मिला, दुकानदार पीट रहे माथा!
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1277670

हाय ये बारिश..! मिंजर मेले का मजा भी पानी में मिला, दुकानदार पीट रहे माथा!

बता दें कि आज अंतराष्ट्रीय मिंजर मेले का चौथा दिन है. मेले के दौरान चंबा के खूबसूरत चौगान मैदान को रंग बिरंगी लाइटों से सजाया गया है. इस दौरान कुछ लोग खाने पीने की दुकानों में स्वादिष्ट व्यंजनों को खाने में जुटे हुए है, लेकिन बारिश ने मेले का पूरा मजा खराब कर दिया हैं. पढ़े पूरी खबर... 

photo

चंबा: लगातार हो रही बारिश से एक तरफ जहां गर्मी से राहत मिली है. वहीं, चंबा में चल रहे मिंजर मेले के दौरान बाहर से आए व्यापारी को बारिश से काफी नुकसान झेलना पड़ा.

व्यापारी वर्ग बारिश और मंदी की मार से बेहद परेशान है. मौसम विभाग के अनुसार 28 और 29 जुलाई तक मौसम खराब रहेगा. 

इसी के चलते जिला प्रशासन ने समूचे जिले में येलो अलर्ट जारी करते हुए लोगों से अपील की है कि लोग बेवजह किसी भी नदी या फिर नाले के पास न जाएं. उन्होंने कहा कि ऐसा करने से जान को खतरा हो सकता है.

बता दें कि आज अंतराष्ट्रीय मिंजर मेले का चौथा दिन है. मेले के दौरान चंबा के खूबसूरत चौगान मैदान को रंग बिरंगी लाइटों से सजाया गया है. इस दौरान कुछ लोग खाने पीने की दुकानों में स्वादिष्ट व्यंजनों को खाने में जुटे हुए है तो कुछ लोग अपने घर के लिए सामान खरीदने दुकानों में आ पहुंचे है.

पिछले कई वर्षो की बात की जाए तो मिंजर मेले के दौरान इतनी बारिश कई सालो के बाद देखने को मिली है. सड़क हो या फिर चौगान का मैदान चारों तरफ पानी के साथ कीचड़ ही दिखाई देता है, ऐसे में मिंजर मेले में दुकानों को लगाए बैठे दुकानदार बेहद दुखी है.

 

Trending news