सुपरस्टार सलमान खान ने ग्रीन इंडिया चैलेंज में लिया हिस्सा, लोगों से कही ये बात
Advertisement

सुपरस्टार सलमान खान ने ग्रीन इंडिया चैलेंज में लिया हिस्सा, लोगों से कही ये बात

Salman Khan रामोजी फिल्म सिटी में अपनी फिल्म शूटिंग करने आए. इस दौरान उन्होंने पर्यावरण से जुड़े ग्रीन इंडिया चैलेंज कैंपेन कार्यक्रम में हिस्सा लिया. 

 

सुपरस्टार सलमान खान ने ग्रीन इंडिया चैलेंज में लिया हिस्सा, लोगों से कही ये बात

नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) ग्रीन इंडिया चैलेंज कैंपेन में शामिल हो गए हैं. फिल्म स्टार अपनी फिल्म की शूटिंग पर हैदराबाद पहुंचे और मंगलवार को राज्यसभा सांसद और ग्रीन इंडिया के संस्थापक जे संतोष कुमार के साथ ग्रीन इंडिया चैलेंज 5.0 में हिस्सा लिया. इस दौरान सलमान ने अपने फिल्म क्रू के साथ रामोजी फिल्म सिटी में पौधारोपण किया.

Sidhu Moosewala Last Song: निधन के बाद सिद्धू मूसेवाला का आखिरी गाना हुआ रिलीज, आप भी देखें

इस दौरान उन्होंने कहा कि हर एक इंसान को वृक्षारोपण कार्यक्रम की जिम्मेदारी लेनी चाहिए और पेड़ बड़े होने तक पौधों की पर्याप्त देखभाल भी करनी चाहिए. यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि प्राकृतिक आपदाओं, भारी बारिश और बाढ़ की वजह से इंसानों का काफी नुकसान होता है. इस नुकसान को रोकने के लिए एक ही उपाय है. वो यह है कि बड़े पैमाने पर वृक्षारोपण को बढ़ावा दिया जाए. 

एक्टर ने की सांसद संतोष कुमार की तारीफ
सलमान ने वृक्षारोपण कार्यक्रम में टीआरएस सांसद संतोष कुमार की तारीफ की. उन्होंने कहा कि भारत में ग्रीन कवर में सुधार के लिए सांसद की कोशिशों से पृथ्वी और आने वाली पीढ़ियों की हिफाजत करने में मदद मिलेगी. उन्होंने अपने फैंस और फॉलोवर्स से 'ग्रीन इंडिया चैलेंज' में शामिल होने और बड़े पैमाने पर पौधे लगाने की गुजारिश की है.

वहीं, संतोष कुमार ने सलमाल खान को उनके रिक्वेस्ट को स्वीकार करने और ग्रीन इंडिया चैलेंज में शामिल होने के लिए उनका शुक्रिया अदा किया. उन्होंने कहा कि बॉलीवुड स्टार की पौधे लगाने की पहल निश्चित रूप से उनके करोड़ों प्रशंसकों को प्रेरित करेगी. आपको बता दें, फिल्म क्रू के अलावा इस प्रोग्राम में ग्रीन इंडिया चैलेंज के सह-संस्थापक राघव करुणाकर रेड्डी भी मौजूद रहे.

Watch Live

Trending news