Sanjauli Masjid विवाद के चलते शिमला को चारों तरफ से किया जाएगा लॉक?
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2424766

Sanjauli Masjid विवाद के चलते शिमला को चारों तरफ से किया जाएगा लॉक?

Sanjauli Masjid Vivad News: शिमला के संजौली क्षेत्र का अवैध मस्जिद विवाद बढ़ता ही जा रहा है. आज इसे लेकर लोग प्रदर्शन करने जा रहे हैं, लेकिन लोगों को प्रदर्शन की इजाजत नहीं दी गई है, जिसके चलते यहां भारी पुलिस बल तैनात है.

 

 

पुरानी तस्वीर

Sanjauli Masjid Vivad News: शिमला में मस्जिद के अवैध निर्माण को लेकर सामाजिक संगठनों द्वारा संजौली में रोष प्रदर्शन किया जा रहा है, लेकिन प्रशासन की ओर से सामाजिक संगठनों को प्रदर्शन करने की इजाजत नहीं दी गई है, जिसके चलते संजौली में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. 

संजौली के ढल्ली सब्जी मंडी में मौजूद प्रदर्शनकारियों का हल्ला बोल शुरू हो गया है. प्रदर्शनकारियों ने कहा कि जहां रैली करने की कॉल थी वहीं तक पहुंचेंगे. प्रदर्शनकारियों ने कहा कि उनके लोगों को पुलिस प्रशासन रोक रहा है. गतिरोध की स्थिति पुलिस प्रशासन ने खुद अपने लिए तैयार की है. हम शांतिपूर्ण तरीके से प्रदर्शन करना चाह रहे थे. प्रदर्शनकारियों ने कहा कि पुलिस उनके साथियों को डिटेन कर रही है, यहां तक पहुंचने नहीं दे रही है. शिमला को चारों तरफ से लॉक करेंगे, जब तक मस्जिद को डिमोलिश नहीं किया जाएगा तब तक अपना प्रदर्शन जारी रखेंगे. 

बता दें, शिमला में मस्जिद को लेकर विवाद इतना ज्यादा बढ़ गया है कि प्रदर्शनकारियों और पुलिस के बीच झपड़ हो रही है. प्रदर्शनकारी लगातार मस्जिद को गिराने की जिद को लेकर मस्जिद की ओर बढ़ रहे हैं, वहीं पुलिस प्रदर्शकारियों को रोकने के लिए उन पर कभी लाठीचार्ज कर रही है तो कभी वॉटर कैनन का इस्तेमाल कर रही है. 

  WATCH LIVE TV

Trending news