Hamirpur में केंद्र सरकार को बर्खास्त करने की उठी मांग, राष्ट्रपति को भेजा ज्ञापन
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1907238

Hamirpur में केंद्र सरकार को बर्खास्त करने की उठी मांग, राष्ट्रपति को भेजा ज्ञापन

Himachal Pradesh News: दिल्ली आबकारी नीति मामले में आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सदस्य संजय सिंह की गिरफ्तारी के बाद अब हिमाचल प्रदेश में केंद्र सरकार की जांच का विरोध किया जा रहा है. हमीरपुर जिला में केंद्र सरकार को बर्खास्त करने की मांग हो रही है. 

 

Hamirpur में केंद्र सरकार को बर्खास्त करने की उठी मांग, राष्ट्रपति को भेजा ज्ञापन

अरविंदर सिंह/हमीरपुर: दिल्ली आबकारी नीति मामले में आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सदस्य संजय सिंह की गिरफ्तारी के बाद 'आप' नेताओं की ओर से भारतीय जनता पार्टी पर जुबानी हमला बोला जा रहा है. कुछ समय पहले आप नेता राघव चढ्ढा ने अपने X हैंडल पर पोस्ट करते हुए लिखा 'संसद में भाजपा सरकार के खिलाफ बुलंदी से आवाज उठाने वाले 'आप' सांसद संजय सिंह की गिरफ्तारी पूरी तरह राजनीति से प्रेरित है. पहले पत्रकारों पर और अब विपक्ष को एजेंसियों के सहारे दबाने की कोशिश हमारे लोकतंत्र पर हमला है. ये गिरफ्तारी BJP की INDIA से घबराहट दिखाती है.' 

हमीरपुर में जिला दंडाधिकारी के माध्यम से राष्ट्रपति को भेजा ज्ञापन
इसी कड़ी में आज हमीरपुर में आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं ने 'आप' नेताओं के खिलाफ CBI और ED के छापे सहित पार्टी के खिलाफ केंद्र सरकार की कार्रवाई के खिलाफ प्रदर्शन किया. इसके साथ ही जिला दंडाधिकारी के माध्यम से राष्ट्रपति को ज्ञापन भी भेजा. पार्टी प्रदेश प्रवक्ता बलदेव राज की उपस्थिति में पार्टी के कार्यकर्ताओं ने गांधी चौक से लेकर उपायुक्त कार्यालय तक रोष रैली निकाली.

ये भी पढ़ें- Rally of Himalaya 2023 का चंडीगढ़ के सम्राट यादव और मूर्ति ने जीता खिताब

केंद्र की भ्रष्ट सरकार को बर्खास्त करने की मांग
उन्होंने कहा कि उपायुक्त के माध्यम से भेजे गए ज्ञापन में केंद्र सरकार द्वारा सीबीआई और ईडी का दुरुपयोग कर आम आदमी पार्टी के नेताओं के खिलाफ झूठे मुकदमे बनाकर उन्हें जेल में डाला जा रहा है, जिसका पार्टी विरोध करती है. उन्होंने कहा कि इस तरह की कार्रवाई को सहन नहीं किया जाएगा. इसके अलावा उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार द्वारा मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट में बिना सबूत के कार्रवाई की जा रही है. उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी राष्ट्रपति से मांग करती है कि केंद्र की भ्रष्ट सरकार को बर्खास्त किया जाए. बता दें, इस समय उत्तर प्रदेश में भी आम आदमी पार्टी के राज्य सभा सांसद संजय सिंह की गिरफ्तारी का विरोध किया जा रहा है. 

WATCH LIVE TV

Trending news