Sara Ali Khan ने ग्लैम लुक में शेयर किया वीडियो, बोल्डनेस देख फैंस हुए दीवाने
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1223683

Sara Ali Khan ने ग्लैम लुक में शेयर किया वीडियो, बोल्डनेस देख फैंस हुए दीवाने

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसे सितारे हैं, जिन्होंने अपनी जगह काफी कम समय में बना ली है. इन्हीं में से एक हैं सारा अली खान हैं (Sara Ali Khan) जिन्हें आज हर कोई जानता है.अक्सर वह अपने लुक और बातों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं.

Sara Ali Khan ने ग्लैम लुक में शेयर किया वीडियो, बोल्डनेस देख फैंस हुए दीवाने

Sara Ali Khan Viral Video: बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसे सितारे हैं, जिन्होंने अपनी जगह काफी कम समय में बना ली है. इन्हीं में से एक हैं सारा अली खान हैं (Sara Ali Khan) जिन्हें आज हर कोई जानता है.अक्सर वह अपने लुक और बातों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. ऐसे में एक्ट्रेस ने एक पार्टी से अपनी वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. जो अब तेजी से वायरल हो रहा है. आप भी देखिए.

बता दें, सारा मुंबई में हुए पिंकविला स्टाइल आइकन इवेंट में पहुंची. जहां सारा के अलावा बॉलीवुड के कई सारे सितारे मौजूद रहे, लेकिन लोगों की निगाहें सारा पर ही टिकीं रही. सारा ने डेविड कोमा और क्रिस्टल मिडी का डिजाइन किया हुआ हाई स्लिट ब्लैक गाउन पहने हुए नजर आ रही हैं. जिसके बाद से एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया का पारा बढ़ा दिया है. 

बता दें, ब्लैक हाई स्लिट गाउन में सबकी निगाहें सारा पर ही टिकीं रह गई. इस गाउन के साथ उन्होंने नॉर्मल मेकअप किया है और अपने बालों को खोलकर रखा है. जिसमें वह बला की खूबसूरत लग रही हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

सारा ने जैसे ही इस फोटो और वीडियो का शेयर किया वैसे ही उनके फैंस कमेंट करने लगे. बता दें, सारा के फोटो को अब तक 13 लाख से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं. वहीं, 9 हजार से अधिक लोगों ने इसपर कमेंट किया है. वहीं. वीडियो को अब तक 5 लाख से अधिक लोगों ने देखा है और 2 हजार से अधिक लोगों ने कमेंट किया है. 

Watch Live

Trending news